ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

लिव इन पार्टनर का मर्डरः आफताब ने प्रेमिका श्रद्धा की हत्या कर शव के कर किये थे 35 टुकड़े

आफताब और श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे। साथ में नौकरी करते-करते दोनों में प्रेम संबंध हो गये। श्रद्धा के पिता को इसका पता चलने पर उन्होने आफताब से संबंध तोड़ने को कहा था। लेकिन श्रद्धा आफताब को किसी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं थे।

नई दिल्ली। दिल्ली के महरौली में रह रही मुंबई की युवती श्रद्धा की पांच माह पहले हत्या कर दी थी। हत्या को उसके लिव इन पार्टनर आफताब ने अंजाम दिया था। कई माह से बेटी के बारे में कोई जानकारी मिलने पर मुंबई से आये पिता ने दिल्ली पुलिस में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी, तो पुलिस जांच में घटना का खुलासा हुआ।

आफताब ने अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या करने के बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिये थे। शव के 35 टुकड़े करने के बाद उनको महरौली के जंगल व दूसरे इलाके में फेंककर ठिकाने लगा दिया था। आरोपी लिव इन पार्टनर आफताब ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार किया है। उसी की निशानदेही पर पुलिस आरोपी द्वारा फेंके गये लाश के टुकड़ों को बरामद करने के प्रयास में लगी है।

महरौली पुलिस का कहना है कि आफताब और श्रद्धा मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे। साथ में नौकरी करते-करते दोनों में प्रेम संबंध हो गये। श्रद्धा के पिता को इसका पता चलने पर उन्होने आफताब से संबंध तोड़ने को कहा था। लेकिन श्रद्धा आफताब को किसी कीमत पर छोड़ने को तैयार नहीं थे।

यह भी पढेंः अदाकारा ने आत्महत्या कीः कोरियोग्राफर शीतल त्यागी ने फांसी लगाकर दे दी जान

इसके बाद आफताब और श्रद्धा मुंबई से दिल्ली आकर लिव इन में रहने लगे थे। यहां वे महरौली में एक किराये के फ्लैट पर रहने लगे थे। आफताब एक रेस्टोरेंट में काम करने लगा। श्रद्धा ने आफताब जब शादी के लिए दबाव डाला। तो आफताब ने फ्लैट में ही उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

श्रद्धा का फाइल फोटो

उसने अपनी लिव इन पार्टनर के शव के 35 टुकडे किये और उन्हें फ्रिज में रखा। फिर एक-एक करके उन्हें पॉलीथीन में रखकर महरौली व दूसरे जंगलों में फेंक दिया। इसके बाद वहां से फ्लैट को खाली करके भाग गया। कई माह तक जब श्रद्धा से पिता की बात नहीं हुई, तो वे उसका हालचाल जानने दिल्ली आये। वे यहां श्रद्धा द्वारा बताये गये पते पर पहुंचे तो फ्लैट पर ताला लगा मिला।

इसकी जानकारी उन्होने पुलिस को दी। पुलिस ने जब आफताब को ढूंढकर उससे पूछताछ की। तब उसने श्रद्धा की हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने की जानकारी दी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button