Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्रराजनीतिराज्य-शहर

Maharashtra Political News Today: उद्धव – शिंदे में फिर ठनी, अपने सांसद बनने की होड़ मची!

Uddhav and Shinde are at loggerheads again, there is a race to become an MP!

Maharashtra Political News Today: शिंदे शिवसेना की ओर से बोलते हुए नरेश म्हास्के (Naresh mhaske) ने बड़ा दावा किया है। किसी के भी नाम का जिक्र किए बिना उन्होंने कहा कि, जल्द ही चार और सांसद इन दोनों नेताओं के बाद हमारी पार्टी के सदस्य बन जाएंगे।

लोकसभा चुनाव (loksabha election) भले ही खत्म हो गए हों, लेकिन राजनीतिक माहौल अपने चरम पर है। शनिवार को एकनाथ शिंदे (eknath shinde) की अगुवाई वाली शिवसेना ने दावा किया कि उद्धव ठाकरे (uddhav thackeray) के दो हाल ही में चुने गए लोकसभा सदस्यों के संपर्क में हैं। जिसके बाद महाराष्ट्र (Maharashtra ) के राजनीति में भूचाल आ गया सांसदों को बचाने और भगदड़ की स्थिति से सभी पार्टियां डरी हुई है।

मीडिया (media) को नहीं बताया नाम

शिवसेना प्रवक्ता नरेश म्हास्के (naresh mhaske) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) के दौरान दलबदल विरोधी कानून का हवाला देते हुए दोनों लोकसभा सदस्यों की पहचान बताने से इनकार कर दिया। लेकिन उन्होंने कहा कि चार और सांसद जल्द ही इन्हीं दोनों नेताओं की तरह शिंदे की पार्टी के सदस्य बनेंगे।

एक खास समुदाय से वोट मांगने से बना असंतोष का माहौल

नेता हाल ही में ठाणे से लोकसभा के लिए चुने गए सांसद म्हास्के ने कहा, “उद्धव ठाकरे ने बसों में भरकर आए एक खास समुदाय से वोट मांगे, इस बात से दोनों लोकसभा सदस्य नाखुश हैं।” ठाकरे खेमे के लोकसभा के दो सदस्य इसी वजह से हमसे संपर्क कर रहे हैं। उनके साथ चार और सदस्य जुड़ रहे हैं। इसके बाद, इनमें से हर एक सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm narandra modi) को अपना उम्मीदवार बनाएगा।

संजय राउत के बयान का भी किया खंडन

म्हास्के की टिप्पणी संजय राउत के उस बयान से मेल खाती है जिसमें उन्होंने कहा था कि शिंदे गुट के सांसद और विधायक ठाकरे के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि ठाकरे गुट ने नौ लोकसभा सीटें जीतीं, जबकि शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने सात सीटें जीतीं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button