न्यूज़मनोरंजन

Akash Ambani Shloka Mehta के बेटे पृथ्वी का क्यूट अंदाज देख फैन हो गए लोग,श्लोका मेहता के सैंडल और बैग की कीमत जानकर, चौक जायेंगे आप..

आकाश अंबानी (Akash ambani) की पत्नी श्लोका मेहता(Shloka Mehta) ने कैरी किया 29 लाख का बैग, 73,000 का सैंडल भी है काफी यूनिक.फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan johr) के बच्चों की बर्थडे पार्टी में बिजनेसमैन आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता अपने बेटे पृथ्वी के साथ शामिल हुई. इस दौरान वह बेहद महंगे लुक में नजर आईं.

अंबानी फैमिली का हर एक इंसान जितना अपने सरल स्वभाव के लिए जाना जाता है, उतना ही वह अपनी लग्जीरियस लाइफ जीने के लिए भी मशहूर हैं. अंबानी परिवार की महिलाएं फैशन के मामले में तो बड़ी से बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं. नीता अंबानी (neta ambani) की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की बात करें तो,  वह एक फैशनिस्टा हैं, जो अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों बटोरती रहती हैं. हाल ही में, उन्हें फिल्म निर्माता करण जौहर के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था. जहां वो बेहद महंगे हैंडबैग और सैंडल में नजर आई थीं.

बात एक फरवरी 2023 की है जब  श्लोका मेहता(Shloka Mehta)  को अपने लाडले बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी के साथ प्रड्यूसर व डायरेक्टर (producer and director) करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही के बर्थडे पार्टी में देखा गया था. बैश के लिए श्लोका ने नीले रंग की ड्रेस पहनी थी, जिसकी नेकलाइन पर मलटीकलर के फ्लोरल प्रिंट थे. साथ ही  रफल्ड स्लीव्स उनके लुक में और भी चार-चांद लगा रही थी. इस ड्रेस की कीमत करीब 1,48,356 रुपए आंकी जा रही है.

श्लोका मेहता(Shloka Mehta)   की बेहद महंगी सैंडल

यही नहीं, श्लोका ने अपनी प्यारी ड्रेस और हैंडबैग के साथ एक ब्रांडेड सैंडल भी पहना था. फैनपेज के मुताबिक, रॉकस्टड रोप सैंडल ‘वैलेंटिनो'(valentino) ब्रांड की है. इसकी कीमत 890 डॉलर यानी 73,000 रुपए आंकी जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि श्लोका मेहता ने अपने पार्टी लुक पर करीब 32 लाख रुपए खर्च किए थे.

Shloka Mehta की 29 लाख रुपए की बैग

नीले रंग की इस मैक्सी ड्रेस में श्लोका मेहता(Shloka Mehta)    बिना मेकअप के नेचुरल लुक में नजर  और कहने की जरूरत नहीं कि उन्होंने अपनी नेचुरल ब्यूटी से सभी का मन मोह लिया था. उन्होंने अपने लुक को हेंडसम दिखने के लिये एक घड़ी, कुछ डायमंड ब्रेसलेट और सिंपल डायमंड स्टड इयररिंग्स का भी इस्तेमाल किया था. जिससे उनका लुक सिंपल के साथ-साथ सुंदर दिख रहा था. इसके साथ उन्होंने एक प्यारा मिनी बैग लिया हुआ था, जिसने उनके लुक को बिल्कुल कंप्लीट कर दिया था. ईशा अंबानी के एक फैनपेज के मुताबिक, उनका ‘केली मिनी एप्सम बबलगम’ पिंक बैग ‘हर्मीस’ ब्रांड का है, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी. इस बैग की कीमत 35,885 डॉलर यानी 29,44,000 रुपए है.

श्लोका मेहता बेटे की birthday party  में भी काफी क्यूट दिखी थीं

वैसे तो, श्लोका मेहता (Shloka Mehta)   बेहद कम ही पब्लिकली स्पॉट होती हैं, लेकिन जब भी वह मीडिया छाती हैं, तो उनकी तस्वीरें पल भर में वायरल हो जाती हैं. मुकेश अंबानी ने 2 जनवरी 2023 को मुंबई के ‘जियो गॉर्डन’ में अपने नन्हे राजकुमार पृथ्वी आकाश अंबानी का बर्थडे मनाया था. इस दौरान श्लोका स्ट्राइप्ड स्केटर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इसे शर्ट से पेयर किया हुआ था. वहीं, उनके साथ पहुंचे आकाश टील ब्लू कलर की कैजुअल शर्ट और जींस में काफी स्मार्ट दिख रहे थे.

फिलहाल, श्लोका मेहता का हैंडबैग और उनका सैंडल आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button