उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Up Crime News: उमेश पाल हत्याकांड मे अपराधी अतीक अहमद के तीसरे बेटे के नाम एफआईआर दर्ज

Umesh Murder News: उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने एफआईआर(FIR) में अतीक के तीसरे बेटे असद को नामजद कर दिया है। एफआईआर (FIR)में उसका नाम जोड़ दिया गया। मूल एफआईआर(FIR) में असद का नाम नहीं था।
अतीक अहमद के तीसरे बेटे असद को लंदन पढने के लिए जाना था लंदन के लेज का उसे ऑफर लेटर भी मिल गया था लेकिन पिता की आपराधिक छवि के कारण पासपोर्ट नही बन सका. उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एफआईआर(FIR) में अतीक के तीसरे बेटे असद को नामजद कर दिया है। एफआईआर(FIR) में उसका नाम जोड़ दिया गया. हत्याकांड की एफआईआर(FIR) में असद का नाम नहीं था.

अतीक के बेटे ने रची थी साजिश

बता दे कि अतीक के बेटे असद ने भी उमेश पाल पर गोलीबाजी की थी दरअसल, उमेश पाल के मर्डर की साजिश अतीक अहमद के बेटे असद ने रची थी. असद के अलावा सदाकत खान, मुठभेड़ में मारे गए अरबाज और साबिर के नाम भी एफआईआर(FIR) में जोड़े गए हैं. पुलिस के मुताबिक जितने लोग प्रकाश में आते जाएंगे. एफआईआर(FIR) में उनके नाम जोड़ दिए जाएंगे. उमेश पाल मर्डर केस में अतीक, अशरफ , गुलाम, शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम को ही नामजद किया गया था सीसीटीवी फुटेज, सदाकत खान का बयान तथा अन्य सुबूत मिलने के बाद विवेचक ने एफआईआर(FIR) में अतीक के बेटे असद को नामजद कर दिया.

Read – UP News Updates, latest Up News – News Watch India

फिलहाल जिस जिस के नाम एफआईआर दर्ज है उन सभी के खिलाफ धारा, 147, 148, 149, 302, 307 दफा 34, 120 बी, विस्फोटक अधिनियम की धारा 3 और 7 क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट लगाया गया है। बता दें कि एफआईआर(FIR) में अभी और भी धाराएं जोड़ी जाएंगी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button