उत्तर प्रदेश

UP Gaziabad news: 18 साल की युवती हिंडन नदी में कूदी

UP Gaziabad news: गाजियाबाद (Gazibad) के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली में रहने वाली 20 वर्षीय युवती भाई से झगड़ा के बाद गुस्से में सेक्टर 5 और 6 की पुलिया से सुबह करीब 10 बजे हिंडन नदी में कूद गई। सूचना पर कौशांबी पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से युवती को तलाश कर रहे हैं। अभी तक युवती का कुछ पता नहीं चला है। Police ने दिल्ली यूपी गेट सीमा तक तलाशी अभियान के लिए NDRF को सूचना भेजी है।

पीड़ित परिवार के गुस्साए लोगों ने पुलिस (police) का विरोध किया कई घंटे के बावजूद भी प्रशासन द्वारा कोई मदद नही मिल पाई हैं पीड़ित परिवार का कहना है कि 9:00 बजे का मामला था जबकि 9:15 पर हमने पुलिस (up police ) को जानकारी दे दी थी इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने किसी प्रकार की कोई मदद नही की. घटना के 4 घंटे बाद पुलिस एनडीआरएफ की मदद लेते हुए तलाशी अभियान जारी किया.

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के ज़िला बहराइच के रहने वाले है पीड़ित परिवार जिनकी पुत्री वैशाली किसी सोसाइटी (society) में बच्चा संभालने का कार्य किया करती थी घर पर कहां सुनी को लेकर गुस्से में आकर वैशाली सेक्टर 4 ( sector -4) की पुलिया पर खडे होकर हिंडन नदी में कूदकर आत्महत्या (suicide) की कोशिश की इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई पुलिस ने एनडीआरएफ (NDRF) की मदद से युवती की तलाश जारी कर दी.

Ajeet Rawat

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button