Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP Gaziabad News: ग़ाज़ियाबाद में लुटेरों के साथ पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा घायल, गिरफ्तार

UP Ghaziabad News: One robber injured in police encounter with robbers in Ghaziabad, arrested

UP Gaziabad News: महिलाओं के लिए आतंक बन चुके लुटेरो के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है, जिसमें एक आरोपी को गोली लगी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिस्फतार कर लिया. हाल ही में आरोपी ने वसुंधरा इलाके में सेवानिवृत्त DGM की पत्नी से चेन लुटने की वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें ग़ाज़ियाबाद थाना इंदिरापुरम के वसुन्धरा क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला के साथ मोटर साइकिल सवार 2 व्यक्तियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया । जिसके संबंध में थाना इंदिरापुरम पर सुसंगत धारा में FIR दर्ज कराई गई। जिसके बाद 18 जुलाई यानि बृहस्पतिवार को थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम मुखबिर की और सीसीटीवी फुटेज की मदद आरोपी पकड़ने में कामयाब रही.

बता दें मुखबिर की और सीसीटीवी फुटेज की मदद से प्राप्त जानकारी से लाल रंग की अपाचे मोटर साइकिल की चेकिंग की जा रही थी तभी 2 आरोपी लाल रंग की अपाचे मोटर साइकिल पर आये और पुलिस को देखकर मोटर साइकिल को तेजी से पीछे मोड़कर वापस भागने लगे तभी पुलिस टीम ने पीछा किया. जिसमें एक आरोपी शादाब को हिण्डन पुल कनावनी से मोटर साइकिल सहित पकड़ लिया लेकिन दुसरा आरोपी मौके से भागने में सफल रहा ।

गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने घटना के सम्बन्ध में बताया कि कुछ दिन पहले सेक्टर- 03 वसुन्धरा में एक महिला से रोड पर टहलते हुए चेन लूटी थी । जिसमें वह जमीन पर गिर गयी थी SP के मुताबिक,” पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह चेन लूटने के वक्त अपने साथ तमंचा रखते हैं, इसे तोपखाने के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। पूछताछ के बाद, पुलिस ने आरोपी को झाड़ियों में ले जाया गया। जहाँ उसने पुलिस पर तमंचा चला दिया । जवाबी कार्रवाई में, पुलिस ने भी उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया। जिसको घायल अवस्था में इलाज के लिए निजी अस्पताल भिजवा दिया गया है । आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम शादाब पुत्र हबीबउर रहमान निवासी बंजारा चौक वीर अब्दुल हमीद कालोनी डबल टंकी थाना विजय नगर कमिश्नरेट गाजियाबाद उम्र 29 वर्ष तो वही मौके से दूसरा बदमाश फरार हो गया अभियुक्त का नाम सलमान पुत्र इकबाल वीर अब्दुल हमीद कालोनी डबल टंकी थाना विजय नगर गाजियाबाद का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपी के पास से 1 तमंचा, 01 जिंदा कारतूस व 01 खोखा कारतूस, लूट के माल को बेचकर प्राप्त 6000/–रु0 व घटना में प्रयुक्त लाल रंग की अपाचे मोटर साइकिल बरामद किया गया

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button