ट्रेंडिंग

उर्फी जावेद के इस लुक से बढ़ा इंटरनेट का पारा, वीडियो वायरल

Urfi Javed Outfit: उर्फी जावेद अपने उट पटांग पहनावे से हमेसा सुर्खियों में रहती है। उर्फी जावेद के अजीबो गरीब आउटफिट्स को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। उर्फी अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाती है। उर्फी जावेद के अब तक कि ऐसे गेटअप में देखी जा चुकी हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती हैं। उर्फी अब तक खाने पीने से लेकर रोजमर्रा में काम आने वाली चीजों से भी ड्रेस डिजाइन कर लेती हैं। इतना ही नही कई जो वस्तुए हम फेंक देतें हैं जो यूजलेस होता हैं उनका भी उर्फी यूज में ले किसी भी तरह का गेटअप तैयार कर लेती हैं। तो वही आज फिर उर्फी जावेद ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आई है जिसकी वजह से फिर सुर्खियों में आ गई है।

इस बार उर्फी जावेद एक बर्थडे पार्टी अटेन करने गई थी। जहां पर वो  हार्ट शेप का ब्रालेट और इसके साथ एक व्हाइट कलर की बॉडी हैंगिग ड्रेस पहने नजर आई। साथ ही उर्फी अपने सिर को लाल रंग दुपट्टे से कवर किया हुआ था। और एख दुपट्टे को दोनों हाथों के साइड में लिया था। जिसे वह लहराते हुए पोज दे रही थी।  

बता दे कि ये कोई पहली बार नही है जब उर्फी अपनी ड्रेस से लोगों का ध्यान खीचा हो इससे पहले भी उर्फी जावेद ने तमाम तरह कि ऐसे ड्रेसेज तैयार कर पहनी है जिसें देख लोगों की आखें चकाचौंध हो गई है। जिसमे तरह तरह की जैसे कभी साईकिल की चैन से, तो कभी किसी भी सब्जी के पत्ते, फूल , मोबाइल कवर, तो कभी टेप,  बटर प्लाईलुक में दिखी. उर्फी अब तक कि तमाम तरह कि जो किसी भी की सोच से परें हो सकती है। इस तरह के आउटफिट पहनने के लिए जानी जाने लगी. इतना ही नही कहा इन अजीबो गरीब पहनावे की वजह से उर्फी को बार बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ती है। जिसमें उर्फी को लोग तरह तरह कमेंटस भी करते है।   

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button