अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Varun Gandhi: अपनी ही पार्टी के खिलाफ जाकर वरूण गांधी ने दिए  बडे बयान

भारतीय जनता पार्टी (BJP-Bharatiya Janta Party) के नेता और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भाई वरूण गांधी (Varun Gandhi) कई महीनो तक खामोश रहने के बाद ऐसा बयान दिया है जिससे चर्चा तेज हो गई है वरूण गांधी ने फिर वहीं तेवर पुराने अंदाज मे बीजेपी के खिलाफ बगावती सुर देते नजर आ रहे है. वरूण गांधी (Varun Gandhi) 2 दिवसीय दौरे पर अपने सांसदीय क्षेत्र पीलीभीत पहुंचे. बीजेपी (BJP) सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi) ने दुसरे दिन जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आपनी सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर हमला बोला . वरूण गांधी  ने जनता को आज भी नेताओं और अफसरों का गुलाम बताते हुए सरकारी सिस्टम पर सवाल खडे किए है. यही नही उन्होने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के स्थानीय नेता पर भी इशारो इशारो में किसी का नाम लिए बगैर जमकर वार किया. बीजेपी के सांसद वरुण गांधी ने स्थानीय नेता पर हमला बोलते हुए कहा, ‘जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं.

वरूण गांधी (Varun Gandhi) का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके तरह-तरह के अर्थ निकले जा रहे हैं. भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी (BJP) सांसद  वरूण गांधी ने कहा, ‘आज आप जब थाने  या पेंशन  और आवास के लिए जाते हैं तो  आपको लाभ लेने के लिेए रिश्वत देनी पड़ती है. यह जो पाप है,ये सब एक गुलामी से कम नही है ये जो भ्रष्टाचार का समय चल रहा है, आपको क्या लगता है कि यह आपकी गलतियों की वजह से नहीं हो रहा है.’

Read Also: CM Yogi: अतीक-अशरफ के हत्या के बाद क्यों बढ़ाई गई सीएम योगी की सुरक्षा, क्या दहशत गर्त के अंत के बाद अभी भी दहशत के खौफ में है प्रदेश??

उन्होंने आगे अपने बयान मे कहा, ‘जब भी चुनाव आता है तो लोग जाति-धर्म  की भावनाओं में बह कर वोट देते हैं. लोग यह नहीं सोचते कि किसी अच्छे इंसान को जिताएं. लोग यह नहीं सोचते कि कट्टर ईमानदार को जिताएं. लोग यह सोचते हैं कि यह प्रत्याशी सहधर्मी है इसलिए इसके साथ चलो.’ वे आपकी जेबो पर डाका डाल रहे है आप सब को पूरे इलाके में दो तीन मंजिल के मकान का आवास मिला है. बाकी जरूरतमंदों को तो अब तक नही मिला है सरकार में बैठे अफसरों की नाक के नीचे बिना लक्ष्मी दर्शन के काम नही होता है में किसान आंदोलन में भी बोला था उस समय भी कोई नही बोला था तब नेता टिकट के लालच और कमाई के चक्कर में अपने घरों मे छिप कप बैठ गए थे.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button