ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bollywood News: इस साल की होली फिल्मी सितारों के लिए होगी खास आलिया और कियारा आडवाणी तक इन एक्ट्रेसेस की ससुराल में होगी पहली होली

Bollywood News: होली का पर्व इस साल पूरे देश में 8 मार्च को मनाया जाएगा. आम लोग हों या फिर फिल्मी जगत के सितारे सभी इस त्योहार मे प्यार के रंग में रंगे नजर आते हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के कुछ सितारों के लिए इस साल की होली बेहद खास होने वाली है. कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट करेंगी। आइए देखते हैं कौन-कौन अभिनेत्री शादी के बाद पहली होली मनाने वाली हैं.

आलिया भट्ट (Alia bhatt)
बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद इस साल पहली होली होगी. आलिया-रणबीर ने साल 14 अप्रैल, 2022 को सात फेरे लिए थे. कपल इस बार की होली बेटी राहा के साथ मनायेगे. लगता है कि कपूर परिवार में इस साल की होली पर जबरदस्त सेलिब्रेशन होने वाला है.

ऋचा चड्ढा(Richa chadha)
4 अक्टूबर 2022 में ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. इस साल दोनों की पहली होली है. अब देखना यें है कपल इस होली को कैसे यादगार बनाते हैं.

हंसिका मोटवानी(Hanshika motwani)
छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक सबके दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने 4 दिसबंर, 2022 को सोहेल कथूरिया के साथ की थी. दोनों की इस शाही शादी में कई बडी हस्तियां शामिल हुई थी इस साल शादी के बाद हंसिका मोटवानी की ससुराल में पहली होली होगी.
नयनतारा(Nayanthara)
साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री नयनतारा ने 9 जून 2022 मे विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई थी. इस साल शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश शिवन(Vignesh shivan) की पहली होली होगी. नयनतारा के बच्चों का जन्म सेरोगेसी से हुआ था कपल इस साल की होली अपने जुड़वां बच्चों के साथ मनाएंगे.

Read – Bollywood News and Entertainment News – News Watch India

कियारा आडवाणी(Kiara Advani)
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी, 2023 को शाही अंदाज में राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे.इस शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे.शादी के बाद कियारा-सिद्धार्थ की ये पहली होली है.कपल इस साल की होली को यादगार बनायेगे.

अथिया शेट्टी(Athiya shetty)
सुनील शेट्टी (Sunil shetty) की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल(KL rahul) से 23 जनवरी, 2023 को शादी की थी. शादी के बाद अथिया और केएल राहुल की इस साल पहली होली होगी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button