Social Mediaअंदर की बातचटपटीट्रेंडिंगहाल ही में

Video Viral: BJP विधायक ने युवक को मारे जम के थप्पड़

हमेशा अपने कामों को लेकर चर्चा में रहने वाले उन्नाव के मोहान(Mohan) के विधायक(Cabinet) बृजेश रावत(BirijeshRawat) एक बार फ़िर से चर्चो में आ गए है। इनका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी वायरल हुआ है । वीडियो में विधायक एक युवक को गन्दी गालियां (Abuse) दे रहा हैं और साथ ही उस पर थप्पड़ों (Fighting) की बरसात भी कर रहा है। यही नहीं घटना स्थल के पास में खड़ी महिलाओं(Women) को भी विधायक नहीं छोड़ा। विडियो वायरल(Social Media) होने के बाद सोशल मीडिया कई यूजर्स (Users) काफी भड़क गए हैं। इस पूरे मामले पर विधायक में अपनी सफाई भी दी है।

सोशल मीडिया पर 24 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मोहान(Mohaan) vidhansabha से बीजेपी (BJP) पार्टी( Party) से दूसरी बार विधायक बने बृजेश रावत दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में विधायक एक आम की बाग (mango orchard) में बाइक (Bike) पर बैठे एक युवक को थप्पड़ों से मरता है। मारने के साथ ही उससे जमकर गालियां भी देता है। साथ में उसकी बाइक की चाबी को निकाल देता है और उसका कलर पड़कर धमकी देने लगता है। इस पूरी घटना का वीडियो पास में ही खड़ा एक युवा बना रहा था। जिसके बाद विधायक ने वीडियो बनाने वाले युवक को भी गंदी-गंदी गालियां दी और पीछे खड़ी महिलाओं को भी नहीं बख्शा।

क्या बोले विधायक
वीडियो वायरल होने के बाद विधायक बृजेश रावत (Birjesh Rawat) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।उन्होंने बताया कि एक उनका एक छोटा भाई है , जो की प्राइमरी(Primary) स्कूल (School) में टीचर है। साथ में उन्होंने बताया की उस युवाक को इन्होंने पढ़ाया लिखाया है। उन्होंने बताया कि युवाक बिना किसी को बताये गाँव में आ गया। जिसके बाद वो बाग के गेट का ताला तोड़ कर आम के पेड़ों की अमिया तुड़वा देता है। जैसे ही हमको सूचना मिलती मै मौके पर जाता हुँ और देखता हुँ कि पूरे बाग में अमिया फैली हुई थी। अमिया कच्ची थी और किसी लायक भी नहीं थी । उसमें बगल के गांव का एक भतीजा था जो उन्होंने चाचा कह रहा था । तो उसने कहा तुम अमिया तुड़वाने में शामिल हो रोज मिलते हो बात नहीं सकते हो और अमिया तोड़ रहे हो।

विधायक ने साथ बताया कि,“ मैंने उसको भी डाटा जो वीडियो बना रहा था । उन लोगों ने बड़ी होशियारी से और प्लान करके वीडियो बनाया। उस viral वीडियो में मेरा पक्ष में कुछ नहीं दिखाया गया है। जहां पर मैं दिख रहा हुँ, उतना ही वीडियो छांटकर upload किया गया है । उन्होंने भावुक होके बताया कि उनको बहुत दुःख है कि उन्होंने जिसको पुत्र समझ कर पाला पोशा वह उनके साथ इस तरीके से बदतमीजी कर रहा है।
वीडियो में विधायक से मार खा रहे युवक कुलदीप ने बताया कि उनको चाचा से कोई नाराजगी नहीं। मामला यह था कि विधायक के भाई उन्नाव से गांव आए हुए थे।और उन्होंने हमसे कहा कि अमिया तोड़नी है। हम उनके साथ बाग तक अमिया तोड़ने चले गए। जिसके बाद विधायक चाचा जी वह आ गए। कच्ची अमिया टूटी देखा उनको गुस्सा आ गए जिसके बाद उन्होंने गाली गलौज और मारधाड़ शुरू कर दी।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button