उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

विद्युत विभाग के खिलाफ ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, किया प्रदर्शन

Saharanpur News Up: सहारनपुर के बेहट विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है। सैकड़ों ग्रामीणों ने एकत्र होकर विद्युत विभाग के अधिकारियों के खिलाफ धरना शुरू कर दिया।

बेहट तहसील क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर कलां के सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हुए उनका आरोप हैं कि फतेहपुर, जसमौर बस स्टैंड, पैट्रोल पंप, पोल्ट्री फार्म सभी को जसमौर विद्युत फीडर से विद्युत आपूर्ति होती हैं परंतु विद्युत विभाग के अधिकारी एवं एक चर्चित ठेकेदार जबरदस्ती उनकी लाईन जसमौर फीडर से हटाकर बेहट फीडर से जोड़ना चाहते हैं।

जिसके संबंध में उन्होंने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता से बात की तो उनके व चर्चित ठेकेदार द्वारा ग्रामीणों को सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज करायें जाने की धमकी दे डाली जिससे उत्तेजित होकर सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हुए ओर जसमौर पुलिया पर दरी बिछाकर 12 बजे दोपहर विद्युत विभाग के अधिकारियों व चर्चित ठेकेदार के खिलाफ धरना देते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया।

समाचार लिखे जाने तक ग्रामीण धरनारत थे। परंतु कोई भी अधिकारी उनकी बात सुनने के लिए नहीं पहुंचा था। एसडीओ प्रदीप सिंह धरनारत ग्रामीणों के बीच पहुंचे ओर उनको सोमवार तक लाइन न जोड़े जाने का आश्वासन दिया तथा वार्ता के लिए अधिशासी अभियंता कार्यालय बुलाया।

ग्रामीणों के धरना-प्रदर्शन को लेकर जब अधिशासी अभियंता प्रदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने ग्रामीणों को धमकी दिए जाने के आरोप को नकारते हुए कहा कि विद्युत लाइन पर लोड़ ज्यादा होने की वजह से लोड़ को कम करने की वजह से कुछ दिन के लिए जसमौर के कुछ एरिया को बेहट बिजलीघर से जोड़ा जा रहा हैं। विद्युत आपूर्ति बाधित नहीं होगी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button