ट्रेंडिंग

UP News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के गढ़ मैनपुरी में किया मूर्ति का अनावरण

Uttar Pradesh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 26 मई शुक्रवार को मैनपुरी पहुंचे. जहां उन्होने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिवंगत केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण किया इसके साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रदेश और मध्य प्रदेश के कई मंत्रियों के शामिल हुए। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मैनपुरी में हाई अलर्ट जारी किया गया था।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)मैनपुरी पहुंचे यहां उनके साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) के साथ दिवंगत केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण किया इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित किया। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मैनपुरी में हाई अलर्ट जारी किया गया है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे ।

परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) जनसभा के साथ ही कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। कुल 231.75 करोड़ की 26 परियोजनाओं का लोकार्पण और 44.65 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इसके अलावा 256.60 करोड़ की औद्योगिक इकाइयों का सामूहिक उद्धाटन व शिलान्यास कर मंच पर पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, प्रभारी मंत्री अनूप प्रधान, विधायक भोगांव रामनरेश अग्निहोत्री, राज्यसभा सदस्य हरनाथ सिंह यादव (Rajya Sabha MP Harnath Singh Yadav )मौजूद रहे।

238.30 करोड़ की औद्योगिक निवेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैनपुरी पहुंचे। वे तय समय से थोड़ी देर से पहुंचे। वे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) के साथ दिवंगत केंद्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण किया। और इसके साथ ही जनसभा को भी संबोधित किया।

बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि मैनपुरी के साथ 250 वर्ष पुराना संबंध है। एक समय रहा है इतिहास के कालखंड में, जब इस धरती पर विदेशी ताकतें हावी थीं। मेरे पूर्वज दत्ता जी महाराज सिंधिया ने भारत माता की एकता और अखंडता बनाए रखने के लिए उन विदेशी ताकतों को उखाड़ फेंकने का काम किया था।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा कि शरीर की मौत कोई मौत नहीं होती, शरीर मिट जाने से इंसान मिट नहीं जाता, शरीर मिट जाते हैं और आत्मा सदैव अमर रहती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button