ट्रेंडिंग

ऊर्जा मंत्री हो तो ऐसा, सिर में बल्ब लगाते ही जल पड़ा, जिसे देख सिंधिया ने लगाए ठहाके

Pradyuman Singh Tomar Video: मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री अक्सर अपने अनोखें कारनामों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपने बयानों से तो कभी अपने खाश अंदाज से वों हमेसा चर्चा में बने रहते हैं तो वहीं एक बार फिर मंत्री जमकर वायरल हो रहे हैं। अब उनके शरीर पर लगे करंट की बात सामने आई है। एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री जी के सर पर बल्ब लगाते ही जल उठा। ये नजारा देख हर कोई हैरान है। इतना ही नही उस दौरान क्रेंदीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे वो भी खुद को हसने से रोक नही पाए। वहां मौजूद सभी लोग जमकर ठहाके लगाने लगे जिसे देख लोग सचने को मजबूर आखिर ऐसा कैसे हो सकता है?  तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि क्या ऊर्जा मंत्री के सर पर होने की वजह से ही इनके शरीर पर करंट है रहता है। तो चलिए आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह क्या है?  

दरअसल बता दें कि इन दिनो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिनो के लिए मध्यप्रदेश के ग्वालियर दौरे पर हैं। ग्वालियर समाज के लोगों ने एक खाश कार्यकम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एमपी के ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह भी मौजूद थे। उसी कार्यक्रम में एक जादूगर को भी बुलाय गया था। जादूगर ने अपना जादू दिखाकर सिंधिया और तोमर का स्वागत तो किया ही औऱ साथ ही कई तरह की जादूई गतिविधियां भी दिखाई।

जादूगर ने इसी बीच ऊर्जा मंत्री के ऊपर भी अपना जादू आजमाया। जिस दौरान जादूगर ने हाथ में एक बल्ब लेकर  ऊर्जा मंत्री के पास गया और बिना किसी तार और होल्डर वाले बल्ब को उसने मंत्री के सर पर रख दिया। बल्ब रखते ही बिना किसी करंट के ही जल गया। जैसे ऊर्जा मंत्री खुद पावर हाउस हों, जिसे देख हर कोई सोच में पड़ गया। इसके बाद कार्यक्रम मे मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाई। और कहने लगें कि मंत्री जी में इतना करंट है आज पता चला।

इतना ही नही बता दें कि इसके जादू के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बल्ब हाथ में लेकर जलाने की कोशिश की लेकिन बल्ब नही जला। बता दें कि विधानशभा चुनाव के चलते प्रचार प्रसार के लिए गए थें। विधानसभा चुनाव से पहले बह चंबल में हिल्ला लेने के बाद सिंधिया शिवपुरी और गुना के लिए रवाना हो गए।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button