ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Pawan Singh Second Divorce: भोजपुरी इंडस्ट्री के ये मशहूर गायक-अभिनेता ले रहे दूसरी बार तलाक, पत्नी ने भेजा नोटिस

भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह को आज के समय में कौन नही जानता है। पवन सिंह एक बहुत जाने-माने नामों में से हैं। वो अपनी दूसरी पत्नी को लेकर बहुत समय से खबरों में बने हुए थें। बता दें अप्रैल 2022 में उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने बिहार के आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी ही थी।

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह को आज के समय में कौन नही जानता है। पवन सिंह एक बहुत जाने-माने नामों में से हैं। वो अपनी दूसरी पत्नी को लेकर बहुत समय से खबरों में बने हुए थें। बता दें अप्रैल 2022 में उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने बिहार के आरा कोर्ट में तलाक की अर्जी ही थी। तलाक में न्यायधीश ने दंपत्ति को आपस में मामले को सुलझाने को कहा था लेकिन शायद इन दोंनो के बीच का विवाद अब सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। वही अब अदालत में पवन सिंह (Pawan Singh Second Divorce) की पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने उनके खिलाफ भरण-पोषण के लिए मुकदमा दायर कर दिया है।

दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने  किया मुकदमा दर्ज

दरअसल, जिस अदालत ने पवन सिंह (Pawan Singh Second Divorce) को पांच नवंबर को तलब करते हुए अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है। ज्‍योति सिंह के अधिवक्ता ने शुक्रवार यानी आज ये जानकारी दी. अधिवक्ता पीयूष सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh Second Divorce) के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के अंतर्गत भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया है। उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह (Pawan Singh) को पांच नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt Pregnancy: आलिया के घर इस दिन गूंज सकती है किलकारी, बहन शाहीन के जन्मदिन के खास मौके पर बच्चा भी रख सकता है दुनिया में कदम

अप्रैल में केस हुआ दाखिल

उन्होंने बताया कि 22 अप्रैल को मुकदमा दाखिल होने के बाद अदालत ने गत दो जून को पवन सिंह (Pawan Singh) को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया, लेकिन वह निर्धारित तिथि पर अदालत में उपस्थित नहीं हुए। अधिवक्ता ने बताया कि इसके बाद पवन सिंह को 7 जुलाई से 1 अगस्त को नोटिस जारी हुआ, इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए। उन्होंने बताया कि अब चौथी बार अदालत ने पांच नवंबर की तारीख तय की है। हालांकि, अभी भी इस मामले में पवन सिंह (Pawan Singh) का पक्ष नहीं मिल सका।

2018 में हुई थी इनकी शादी

बता दें पवन सिंह (Pawan Singh) ने 6 मार्च 2018 को ज्योति से शादी की थी. शादी समारोह जिला मुख्यालय से तकरीबन 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में आयोजित हुआ था. कुछ माह पहले ज्योति सिंह के वकील ने कहा था कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसरी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button