ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sapna Chaudhary Fraud Case: बढ़ती ही जा रही सपना चौधरी की मुश्किलें, जानें किस केस में फंसी डांसर, क्या है पूरा मामला?

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Fraud Case) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि लखनऊ की एक कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में डांसर पर आरोप तय किया है। सपना चौधरी के अलावा जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे, रत्नाकर पांडे पर भी आरोप तय किए गए हैं। मामले की अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी।

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Fraud Case) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि लखनऊ की एक कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में डांसर पर आरोप तय किया है।

Sapna Chaudhary

इस दिन होगी सुनवाई

सपना चौधरी के अलावा जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडे, रत्नाकर पांडे पर भी आरोप तय किए गए हैं। मामले की अगली सुनवाई 12 दिसंबर को होगी। इससे पहले सपना के खिलाफ (Sapna Chaudhary Fraud Case) उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अरेस्ट वॉरंट जारी हुआ था।

सपना चौधरी

4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

सपना चौधरी और 4 आरोपियों के खिलाफ (Sapna Chaudhary Fraud Case) भारतीय दंड संहिता 406 और 420 के तहत आरोप तय किए हैं। इससे पहले भी अपने खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने के लिए सपना ने अदालत का रुख किया था, लेकिन उन्हें राहत नही मिली थी।

Dancer Sapna Chaudhary

ये भी पढ़ें-Siddhant Chaturvedi: क्या सिद्धांत और Navya Naveli एक-दूसरे को कर रहे डेट, एक्टर ने दिया बड़ा बयान, जानें ऐसा क्या कहा?

क्या है पूरा मामला ?

ये मामला 3 साल पुराना है। सपना चौधरी के खिलाफ (Sapna Chaudhary Fraud Case) 14 अक्टूबर, 2018 को आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था.

लेकिन इस शो में वह पहुंची ही नहीं। इस एफआईआर में डांसर के अलावा कार्यक्रम के आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का भी नाम है।

बता दें कि कार्यक्रम का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से 300 प्रति टिकट की कीमत पर बेचा गया था। हजारों की संख्या में लोग कार्यक्रम देखने आए थे लेकिन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Fraud Case) कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने खूब हंगामा किया था।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button