तकनीकन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी 2 के कौन कौन है कंटेस्टेंट, सलमान खान के इस शो में क्या होगा नया

Bigboss OTT- 2: को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आ रही है शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर घर की अंदर की झलक तक सभी के बारे में फैंस को जानकारी दी जा रही है. अब Bigboss OTT- 2 के घर की फुल अंदर वीडियो दिखने को मिली है आपको बता दें इस बार बिगबॉस का घर बेहद ग्रैंड और लैविश बनाया गया है. इस बार Big boss का घर (kitchen theme) किचन थीम के मुताबिक डिजाइन किया गया है. सोशल मीडिया (Social media) पर घर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कैसा है अंदर से घर?
घर के अंदर की सजावट की बात करे तो घर को किचन के सामानो से डिजाइन किया गया है . जैसे कद्दूकस से झूमर बनाए गए हैं. गिलास-बोतलों से दीवार सजाई गई हैं. चम्मचों का भी यूज सजावट के लिए किया गया है. कहा जा रहा है Bigboss OTT के पहले सीजन की मुकाबले में इस बार का घर बेहद बड़ा और आलीशान बनाया गया है.

Bigg Boss OTT 2 में कुल 12 कंटेस्टेंट्स होंगे, जिनमें TV की दुनिया के नामी चेहरे भी हैं। कौन-कौन है, लिस्ट में, आइए बताते हैं।
1. अविनाश सचदेव एक्टर अविनाश सचदेव को ‘छोटी बहू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर’ जैसे टीवी शोज से पॉपुलैरिटी मिली। ‘छोटी बहू’ में काम करने के दौरान उन्हें को-स्टार और एक्ट्रेस रुबीना दिलैक से प्यार हो गया। दोनों ने एक-दूसरे को कुछ साल तक डेट किया और फिर ब्रेकअप हो गया। इसके बाद अविनाश सचदेव ने को-स्टार शालमली से शादी की, पर कुछ समय बाद तलाक हो गया। फिर अविनाश सचदेव की जिंदगी में पलक पुरसवानी आईं। लेकिन उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं टिका और ब्रेकअप हो गया। मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए अविनाश सचदेव को ‘हीरो नंबर वन’ नाम दिया।

    2. पलक पुरसवानी- पलक पुरसवानी भी big boss OTT-2 ‘ की कंटेस्टेंट हैं. पलक मॉडल और फैशन डिजाइनर भी हैं. पलक पुरसवानी को Splitsvilla 7 से पॉपुलैरिटी मिली थी। बाद में उन्होंने ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘बड़ी देवरानी’ जैसे TV शोज किए।

    3.आलिया सिद्दीकी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में इस बार जिस एक कंटेस्टेंट पर सबकी नजरें रहने वाली हैं, वह हैं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया. आलिया और नवाजुद्दीन का पिछले समय से अदालत मे केस चल रहा है. आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप केस से लेकर घर से बच्चों और उन्हें बाहर निकालने के आरोप लगाए थे। माना जा रहा है कि आलिया ‘Bigboss OTT-2’ में आईं तो कई खुलासे जरूर होंगे।

    4. अभिषेक मल्हान- अभिषेक मल्हान एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं और वह लोगों के बीच ‘फुकरा इंसान’ के नाम जाने जाते हैं। अभिषेक मलहान मुंबई पहुंच चुके हैं। उन्हें इंडिया का ‘मिस्टर बीस्ट’ कहा जाता है। अभिषेक मल्हान दिल्ली के पीतमपुरा-रोहिणी इलाके के रहने वाले हैं। अभिषेक अपने वीडियोज के लिए जाने जाते हैं।

    5. आकांक्षा पुरी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को ‘बिग बॉस’ का कई बार ऑफर मिला था, लेकिन अब वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हिस्सा बनने जा रही हैं। आकांक्षा पुरी एक टीवी एक्ट्रेस हैं और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कभी वह पारस छाबड़ा को डेट करती थीं। अब उनका नाम मीका सिंह के साथ जोड़ा जाता है। आकांक्षा ने ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में सिंगर मीका सिंह को अपना पार्टनर चुना था।

    6. जिया शंकर- जिया शंकर एक TV अभिनेत्री हैं. ‘मेरी हानिकारक बीवी’ में डॉ. इरावती के किरदार निभाया था. आपको बता दें जिया शंकर हाल ही रितेश देशमुख की मराठी फिल्म ‘वेड’ में दिखाई देने वाली है वह कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

    7. पुनीत कुमार-‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अभिषेक मल्हान के अलावा एक और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नजर आएंगा, और वह हैं पुनीत सुपरस्टार। वैसे तो इनका नाम पुनीत कुमार है, लेकिन फैन्स उन्हें ‘पुनीत सुपरस्टार’ या ‘लॉर्ड पुनीत’ के नाम से जानते हैं।

    8. बेबिका धुर्वे बेबिका धुर्वे एक TV एक्ट्रेस हैं, और फिलहाल TV शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में नजर आ रही हैं। वह एक डेंटिस्ट भी हैं, और मुंबई की रहने वाली हैं।

    9. फलक नाज- एक्ट्रेस फलक नाज भी ‘big boss OTT-2 ‘ का हिस्सा हैं। कई TV शोज से फलक नाज अपनी पहचान बना चुकी हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनो से वह अपने भाई शीजान खान को लेकर चर्चा में बनी हुई है शीजान खान को-स्टार तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में एक महीने जेल में रहे थे। माना जा रहा है फलक Big boss में आएं, तो कुछ खुलासे करें।

    10. श्रुति सिन्हा- श्रुति सिन्हा भी TV अभिनेत्री हैं। वह Splitsvilla 11 की विनर रह चुकी है इसके अलावा वह ‘roadies’ और ‘Ace Of Space.’ जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आईं।

    11. मनीषा रानी मनीषा रानी बिहार की रहने वाली हैं, और पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। मनीषा रानी, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ चुकी हैं। मनीषा रानी तब चर्चा में आई थीं, जब वह टिकटॉक पर लिप सिंक करके वीडियो बनाती थीं। मनीषा रानी यूट्यूबर भी हैं।

    12. Jad Hadid- जेद हदीद लेबनान के मॉडल हैं। वह पहले बेरुत में रहते थे, लेकिन अब लंदन में रहते हैं। जेद के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में आने से कितना रोमांच आएगा, यह देखना दिलचस्प होगा।

    13. Kevin Almsifar- केविन एक भारतीय एथलीट और मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट हैं। वह ‘रोडीज’ और ‘स्प्लिट्सविला’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

    Prachi Chaudhary

    Show More

    Related Articles

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    Back to top button