खेलट्रेंडिंगन्यूज़

NZ Vs SL: ग्लेन फिलिप्स ने जड़ा तूफानी शतक, क्या अब श्रीलंका के लिए खड़ी हो जाएगी मुश्किलें?

फ़िलिप्स ने 12 रन के निजी स्कोर पर मिले जीवनदान का फायदा उठाते हुए केवल 61 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया. सुपर 12 में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी (NZ Vs SL) करते हुए न्यूजीलैंड ने ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) के तूफानी शतक की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए हैं.

नई दिल्ली: फ़िलिप्स ने 12 रन के निजी स्कोर पर मिले जीवनदान का फायदा उठाते हुए केवल 61 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर लिया. सुपर 12 में श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी (NZ Vs SL) करते हुए न्यूजीलैंड ने ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) के तूफानी शतक की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए हैं. ग्लेन फिलिप्स 104 रन बनाकर आखिरी ओवर में आउट हुए. फिलिप्स ने अकेले दम न्यूजीलैंड को ऐसा स्कोर दे दिया है जो श्रीलंका के लिए हासिल करना मुश्किल हो सकता है.

61 गेंदों पर शतक

ग्लेन फिलिप्स ने 61 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. फिलिप्स ने 64 गेंदों की अपनी पारी में 10 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 104 रनों की पारी खेली. फिलिप्स का ये शतक T20 WC 2022 का दूसरा शतक है.

ये भी पढ़ें- Kriti Kharbanda Birthday: आज कृति खरबंदा मना रही अपना 32वां जन्मदिन, जानें हिना की किस बात पर भड़की थी हसीन, पढ़ें कुछ अनसुनी कहानियां

फेल रहे दूसरे बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के लिए ये राहत भरी बात रही कि ग्लेन फिलिप्स के आगे श्रीलंकाई गेंदबाजों का जोर नहीं चला. अन्यथा दूसरे सारे बल्लेबाजों की तरह अगर ग्लेन भी रन सस्ते में निपट जाते तो फिर न्यूजीलैंड की हार पहली पारी में ही तय हो जाती. बता दें कि फिलिप्स के अलावा टॉप ऑर्डर के सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे.

फिलिप्स को काबू में नहीं कर पाई श्रीलंका

श्रीलंकाई गेंदबाजों ने एक समय 15 रन पर 3 विकेट गिराकर न्यूजीलैंड को दबाव में ला दिया था लेकिन इसके बाद मिचेल और फिलिप्स ने पारी को संभाला. मिचेल तो 22 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन ग्लेन ने शतक लगाकर न्यूजीलैंड को मैच में ला दिया. न्यूजीलैंड ने 15 रन के स्कोर पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद ग्लेन फ़िलिप्स ने मोर्चा संभाल लिया। हालांकि 12 के निजी स्कोर पर उनका कैच छूट गया।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button