ट्रेंडिंग

Viral dance: चलती बाइक पर बच्ची ने किया डांस, Video Viral, Social Media पर मचा हंगामा, खतरनाक स्टंट

Viral dance: Girl dances on moving bike, video viral, uproar on social media, dangerous stunt

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक 15 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक व्यस्त सड़क पर एक शख्स बाइक चलाकर कहीं जाता दिख रहा है। उसने बाइक पर कुछ सामान भी रखा हुआ है और पीछे उसकी एक छोटी बच्ची बैठी हुई है। इस बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

वीडियो में क्या था?

एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक बच्ची बाइक पर बैठकर उस पर अपने डांस स्टेप्स प्रैक्टिस कर रही है। बच्ची के पीछे बाइक चला रहे एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लेकिन यह बाइक पर ऐसे डांस करना बहुत खतरनाक हो सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग बच्ची के डांस स्टेप्स की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस खतरनाक स्टंट को लेकर चिंता जता रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो :

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत धूम मचा रहा है, जिसे @veejuparmar नाम के अकाउंट से माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है। वीडियो में एक बच्ची बाइक पर अपने डांस स्टेप्स कर रही है, और कैप्शन में लिखा है, ‘डांस नहीं रुकना चाहिए।’ अब तक इसे 4 हजार से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ‘गिरा तो सारा डांस निकल जाएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बाप रे, मुझे तो डर लग रहा है देखकर।’

पुलिस की अपील:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस का कहना है कि चलती बाइक पर इस तरह का स्टंट करना बेहद खतरनाक है। इससे न सिर्फ उस बच्ची की जान जा सकती है, बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों के लिए भी खतरा पैदा हो सकता है।
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे सड़कों पर वाहन चलाते समय सुरक्षा का ध्यान रखें और कभी भी इस तरह के खतरनाक स्टंट न करें। बच्चों के माता-पिता से भी आग्रह है कि वे अपने बच्चों पर नजर रखें और उन्हें सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करने के लिए समझाएं।

निष्कर्ष:

यह वीडियो एक बार फिर सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करता है। हमें सड़कों पर वाहन चलाते समय हमेशा सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए और कभी भी ऐसे खतरनाक स्टंट नहीं करने चाहिए।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button