ट्रेंडिंग

पॉपुलर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह ने की ताबड़तोड फायरिंग 4 घायल 1 युवक की मौत..

Uttar Pradesh News: TV के जाने माने एक्टर भूपेंद्र सिंह ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और घटना बिजनौर की है। भूपेंद्र सिंह का गांव के एक युवक से पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ, जिसमें गोलियां चलीं। भूपेंद्र सिंह ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 4 लोगों को गोली लगी और एक ही मौत हो गई।

पॉपुलर टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह को एक युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। भूपेंद्र सिंह ने बिजनौर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद के दौरान भूपेंद्र सिंह ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों को गाली लग गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और आरोपी एक्टर भूपेंद्र सिंह के साथ दो अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक युवक के चाचा ने भूपेंद्र सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।
रिपोर्ट के मुताबिक, भूपेंद्र सिंह (Bhupinder Singh) 19 नवंबर को ही मुंबई से अपने गांव आया था। वह कई टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुका है, जिनमें ‘मधुबाला: एक इश्क एक जुनून’, ‘काला टीका’, ‘एक हसीना’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे नाम शामिल हैं। भूपेंद्र सिंह का पैतृक गांव बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र का कुआं खेड़ा गांव है और यह वारदात भी यहीं हुई।

क्या हुआ था विवाद?

रिपोर्ट के मुताबिक, भूपेंद्र सिंह के बच्चे विदेश में पढ़ते हैं, जबकि पत्नी जयपुर में रहती है और वह खुद मुंबई में एक्टर है। वहीं परिवार के अन्य लोग गांव में हैं। 15 दिन पहले ही भूपेंद्र सिंह गांव पहुंचा। इसी दौरान खेत की मेढ़ पर लगे एक पेड़ को लेकर भूपेंद्र का गांव के ही युवक गुरदीप से झगड़ा हो गया। दोनों ही उस पेड़ को अपना बता रहे थे। बात बढ़ती गई और नौबत गोली चलाने तक आ गई। पहले तो भूपेंद्र सिंह और गुरदीप के बीच मारपीट हुई, और फिर भूपेंद्र ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें गुरदीप के 23 वर्षीय बेटे गोविंद की मौत हो गई।

गांव में फार्म के कारण भूपेंद्र सिंह का बढ़ा विवाद

मौके पर गुरदीप के परिवार के चार लोग मौजूद थे, और उन्हें भी गोलियां लगीं। पूरे गांव में हो-हल्ला मच गया। चीख-पुकार मचने लगी। गांववालों ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने भूपेंद्र के साथ दो अन्य लोगों को अरेस्ट कर लिया। वहीं गुरदीप ने पुलिस को बताया कि भूपेंद्र सिंह का गांव में कृषि फार्म है, जो 100 एकड़ में फैला हुआ है। गुरदीप का खेत, भूपेंद्र के फार्म से लगा हुआ है और उसी की मेढ़ पर पेड़ लगे थे, जिस पर विवाद हुआ था। गुरदीप ने बताया कि भूपेंद्र उस पेड़ को अपना बता रहा था और काटना चाहता था। पिछले महीने 19 नवंबर को भी चुपचाप से पेड़ काट लिए थे। अब जब भूपेंद्र रविवार, 3 दिसंबर को 2 साथियों के साथ पेड़ को कटवाने लगा तो गुरदीप वहां पहुंच गया। विवाद हुआ तो भूपेंद्र सिंह अपने फार्म से बंदूक लाया और फायरिंग शुरू कर दी।

एक्टर ने किया इन सीरियल में काम
भूपेंद्र सिंह काला टीका, एक थी हसीना और कार्तिक पूर्णिमा , ‘मधुबाला सीरियल में काम कर चुका है। उधर, पोस्टमार्टम के लिए बाद गोविंद का शव गांव कुआखेड़ा पहुंच गया है। इस दौरान CO नगीना समेत कई थानों की पुलिस भी गांव में हैं। CO नगीना ने बताया कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button