Social Mediaट्रेंडिंग

Viral Video: गर्मी से बचने के लिए गजब ‘जुगाड़’, शख्स ने स्कूटी पर ही लगवा दिया शॉवर

Viral Video: इन दिनों हो रही गर्मी से हर किसी का हाल बेहाल है। कोई स्विमिंग पूल पर नाहा रहा है।तो कोई पहाड़ों पर घूमने जा रहे है। गर्मी से निजात पाने के लिए कई लोग AC पर टिके है तो कई लोग खुद ही जुगाड़ ढुंढ रहे है। इसलिए एक मसहूर कहावत है कि, मनुष्य एक ऐसा प्राणी है जो मुसीबत के समय कोई न कोई जुगाड़ ढूंढ ही लेता है। वर्तमान में लोगों को भारी गर्मी से बहुत परेशानी हो रही है। पंखे और कूलर भी अब लोगों की मदद नहीं कर रहे हैं। ऐसे में लोग नए-नए तरीके ढूंढ रहे हैं गर्मी से बचने के लिए। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पे एक वीडियो viral हो रही है। जिसमें एक शख्स ने गर्मी से निजात पाने के लिए एक अतरंगी नुस्खा ढूंढ निकाला।


वीडियो में आखिर है क्या?
राजस्थान में एक व्यक्ति ने इस भारी गर्मी से बचने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने अपनी स्कूटी पर एक पानी का शॉवर लगवा लिया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जोधपुर के आदमी ने स्कूटर पर लगाई शॉवर
राजस्थान के एक व्यक्ति ने गर्मियों में बचाव के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने अपनी स्कूटी पर एक पानी का शॉवर लगवा लिया है, जिसके कारण वे जहां भी जाते हैं, वहां ठंडे-ठंडे महसूस होते हैं। इस व्यक्ति की इस अनोखी तकनीक ने लोगों को चौंका दिया है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
इस व्यक्ति के पास एक साधारण सी स्कूटी है। उन्होंने ड्राइवर के पैर रखने वाली जगह पर एक पानी का कैंपर लगा रखा है, जिसमें पानी भरा हुआ है। वहां एक पाइप भी लगा हुआ है और उस पाइप के ऊपर एक नल लगा हुआ है। फ्लोरबोर्ड पर एक प्लास्टिक का वॉटर डिस्पेंसर भी रखा हुआ है, जिसमें शावर जैसे पानी बाहर आ रहा है। व्यक्ति स्कूटी चला रहा है और पानी उसके ऊपर गिर रहा है। जहाँ-जहाँ से भी यह स्कूटी गुजरती है, लोग अपना काम छोड़कर स्कूटी को जरूर देख लेते हैं।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button