ट्रेंडिंग

दिल्ली मेट्रो में खुले आम रोमांस, वायरल वीडियो आप भी देखिए

Delhi Metro Couple Viral Video: दिल्ली मेट्रो अब लव कपल के लिए भी सुर्खियों में रहने लगी। मेट्रो से अजब गजब वीडियो सामने आते रहते हैं। लोगों को वायरल होने की इस कदर सनक चढ गई कि अपने चरित्र को भी दाव पर लगा रहे हैं। अब तक कई ऐसे वीडियों सामने आ चुके हैं जिसमें कोई चलती मेट्रो में सरेआम अपने प्यार का इजहार करने लग जाता है। तो कभी लड़का लड़की के ड्रेस पहनकर चल पड़ता है। इतना ही नही  कुछ लोग तो किंसींग सीन भी क्रिएट कर देता है। तो इसी बीच एक बार फिर जो वीडियो सामने आया है वो तो बिल्कुल अश्लीलता से भरा हुआ है। जिसे देख आप की भी आखें शर्म से नीचे झुक जाएंगी। वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है कि कैसे खुलेआम अश्लीलता परोसी जा रहा है। पहले आप इस वीडियो को देखिए…

वायरल हो रहे वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे ये कपल मेट्रो की कॉर्नर वाली सीट पर लिपट कर रोमांस कर रहा। जिसमे मर्यादा की सभी सीमाएं पार कर दी है। इस कपल की ऐसी बदस्तूर हरकत देख शर्मासार तो है लोग हैरान भी है। कि आखिर इतने लोगों के बीच में लोग इन दोनों में ऐसी हिम्मत कैसे आई। कई लोग तो इस वीडियो को देखने के  बाद आग बबूला  हो गए। गुस्साए लोगो ने इस कपल को जमकर खरीखोटी सुना रहे है।

वहीं कई लोग लोगों को नसीहत भी दे रहे है। बता दें कि इससे पहले कई वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गंदी हरकत करते हुए देखा गया है। जो दिल्ली के साथ साथ मेट्रो में सफर कर रहे लोगों को शर्मासार करते ही हैं। इतना ही नही इससे पहले तो एक कपल मेट्रो के अंदर ओरल सेक्स करते हुए पाया गया। लेकिन हैरानी में भी डालते हैं। कि जगह जगह सीसीटिवी कैमरे लगे होते है चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के कड़े पुख्ता इंतजाम, पुलिस की पैनी नजर होने के बावजूद भी ऐसी हरकते करने से बाज नही आ रहे हैं और ना ही दिल्ली पुलिस काबू पाने में सफल हो पा रहा है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button