Sliderन्यूज़मध्य प्रदेशराज्य-शहर

Viral Video: स्कूल में सीलिंग फैन गिरने से बच्ची हुई घायल, स्कूल में बना डरावना माहौल

Viral Video: Girl injured due to falling ceiling fan in school, scary atmosphere created in school

Viral Video: बचपन का समय कभी लौट के नहीं आता और खासकर वह स्कूल का दिन जिसे हम सब मिस करते हैं। इसके साथ एक डर भी। अक्सर जब हम स्कूल के समय क्लास रूम में बैठते थे, उस समय ऊपर देखा करते थे और हमारे दिमाग में यही चलता था कि अगर यह पंखा चलते-चलते नीचे गिर गया फिर क्या होगा। यह सोचकर मन में कई प्रकार के ख्याल भी आते थे और मन में डर बैठ जाता था। इसके साथ ही ऐसी ही एक घटना घटी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा की वीडियो मध्य प्रदेश के सहरिया जिले का है, जहां एक प्राइवेट स्कूल में यह घटना घटी है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला टीचर क्लास में बच्चों को पढ़ा रही हैं, तभी अचानक से क्लासरूम का फैन नीचे गिर जाता है। यह पंखा एक मासूम छात्रा के ऊपर गिरता है, जिसके बाद वह रोने लगती है। वह पंखा गिरने के बाद टीचर भी घबरा जाती है और बच्चे के पास चली जाती है। इसके साथ ही वीडियो में दिख रहा है कि कैसे और स्कूल के अध्यापक कर भी क्लासरूम में आ जाते हैं और पूरे क्लास रूम में डर का माहौल बना होता है।

बता दें कि घायल बच्ची का नाम प्रतिष्ठा है जो तीसरी कक्षा में पढ़ती है। हर रोज की तरह बच्ची अपने स्कूल में आई होती है। उस क्लास में कुल 40 बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, जिस दौरान यह घटना घटी। बताया जा रहा है कि घटना की वजह से बच्ची गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस पूरे मामले में स्कूल के प्रिंसिपल ने भी अपना बयान जारी किया उन्होंने कहा कि तीसरी कक्षा में लगा पंखा अचानक टूट कर नीचे जमीन पर गिर गया, जिस वजह से घटना घटी। वहीं बच्ची का इलाज भोपाल के अस्पताल में चल रहा है। इस घटना को लेकर बच्ची के माता-पिता की भी बयान आया है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी घायल है जो कि भोपाल की नजदीकी अस्पताल में भर्ती है मैं अभी उसी के पास हूं और इस घटना को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं।

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों लोगों ने देखा है। साथ इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर्स ने तो यह तक लिखा की बचपन का सपना सच हो गया। तो कई लोगों ने इस बच्ची की खैरियत पूछी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button