ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

पंजाब की कटरीना कैफ ने बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, फैंस ने की तारीफों की बौछार

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम और पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस हुई शहनाज गिल आए दिन अपने नए-नए लुक से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. बिग बॉस में लोगों का उनका चुलबुला अंदाज बहुत पसंद आया था. उनके द्वारा बोले गए कई डॉयलाग आज भी चर्चा में बने हुए है. उनके इसी अंदाज से आज भी वो लोगों के दिलों में राज करती है.

शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी कातिलाना तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहती है. अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो बहुत ही बोल्ड और ग्लैमरस दिखाई दे रही है. उनकी इस वीडियो पर लोगों की नजरें टिक गई है. फैंस वीडियो पर कमेंट की बौछार कर रहे है.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt की डुप्लीकेट इंस्टाग्राम में मचा रही धमाल, वायरल हो रही वीडियो

शहनाज की लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो में रेड कलर की बैकलेस थाई स्लिट में देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो में बालों को खुला रखा है, और लाइट मेकअप के साथ लुक को सिंपल रखा है. फोटो से बनी हुई वीडियो में शहनाज हॉट पोज देते नजर आ रही है. फैंस को ये उनकी वीडियो खूब पसंद आ रही है, इसका अंदाजा आप लाइक और कमेंट से लगा सकते हैं.

उनकी इस ग्लैमरस अंदाज को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. एक यूजर ने लिखा कि पंजाब की कैटरीना कैफ. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हॉट और ब्यूटीफुल. एक यूजर ने लिखा, हॉटनेस ओवरलोडेड.

यहां देखें वीडियो- https://www.instagram.com/reel/CfsuqxOIKe6/?utm_source=ig_web_copy_link

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button