Social Media

Viral video: दो लड़के ने मिलकर बदमाशों को सिखाया सबक, कर के साथ अपने दोस्त की बचाई जान

Viral video: Two boys together taught a lesson to the miscreants, saved their friend's life by doing tax

Viral video: किडनैपिंग एक बहुत बड़ा अपराध है, जिसके लिए सरकार ने कड़े नियम बना रखे हैं। हालांकि इन सारे अपराधिक तरीके के कामों में हर कोई नहीं जा सकता है ऐसे काम करने के लिए एक बहुत ही निडर लोगों की जरूरत होती है जो साथ ही दिमाग से भी मजबूत हो। इन सारे फील्ड में हर कोई नहीं जा सकता है साथ ही अगर आप नए-नए इस काम में उतरे हैं तो हो सकता है की पहली दूसरी या तीसरी बार सफलता न मिले क्योंकि इस काम के लिए हिम्मत के साथ-साथ होशियार होना भी बहुत जरूरी है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किडनैपिंग के लिए दिमाग की जरूरत क्यों है तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे लाखों लोगों ने देखा है जहां वीडियो में तीन युवक का एक गुट एक शख्स को किडनैप करने के लिए आता है लेकिन कुछ ऐसा होता है कि अपराधी भी सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर उनके साथ हुआ क्या?

दरअसल आपको बता दे की एक शख्स को किडनैप करने के लिए तीन बदमाश एक कर से आते हैं वही वह सब अपने दोस्त के साथ कहीं जा रहा था तभी किडनैपर्स ने शख्स के सामने गाड़ी को लगा दिया और तीनों गाड़ी से उतर कर उस शख्स को पकड़ के गाड़ी की डिक्की में डालने लगे, तभी लड़के के साथ जा रहे एक शख्स ने अपनी होशियारी को दिखाई और वह कर में घुस गया एक तरफ तीनों बदमाश शख्स को कार की डिक्की में डाल रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ शख्स का दोस्त उसे लेकर फरार हो गया। जिसे देखकर तीनों ही आश्चर्य में पड़ गए।

बता दे कि इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को खबर लिखा जाना तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं और 14 हजार लोगों ने खबर को लाइक किया हैं बता दें की वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मुसीबत में घबराने से बेहतर है कि आप अपने दिमाग का प्रयोग करें और उसे समय जो उचित लगे उस पर कम करें। बता दे कि जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है उस समय काफी लोगों ने इस पर प्रतिक्रियाएं भी दी है। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि वह भाई तुमने तो कमाल ही कर दिया अपने दोस्त को तो बचाया ही साथ ही तुम्हें कार भी गिफ्ट में मिल गई।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button