पश्चिम बंगाल

West Bengal News: ममता बनर्जी चुप्पी तोड़िए, बंगाल में हो रहे अत्याचार पर बोलिए?

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में जो हालात हैं, वो किसी से छिपे नहीं है। ममता बनर्जी की चुप्पी सवाल खड़े करती है कि आखिर किसी राज्य का मुख्यमंत्री इतना शांत क्यों रह सकता। खासतौर पर जब महिलाओं पर अत्याचार होतो हो…आखिर क्यों ममता बनर्जी के मुंह से एक शब्द नहीं निकलता है। आखिर क्यों ममता बनर्जी कोई एक्शन नहीं लेती हैं। कब तक बंगाल में बवाल होता रहेगा।
बंगाल में एक तरफ मातम है और दूसरी तरफ आक्रोश है।एक तरफ सियासी रंजिश में अपने को खोने का दर्द है…तो दूसरी ओर चुनावी बदले का दंश है। बंगाल में एक तरफ TMC के उन नेताओं का परिवार है जिन्हें गोली मारी गई..तो दूसरी ओर बीजेपी के वो कार्यकर्ता..जो लोकसभा चुनाव के बाद से ही जान के डर से अपने घर नहीं गए और कोलकाता में राजभवन के सामने इंसाफ मांग रहे।


बंगाल में राजभवन के सामने बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की अगुवाई में ममता सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन हुआ। सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक हुए इस प्रदर्शन में 300 ऐसे लोग शामिल थे…जो लोकसभा चुनाव के बाद से TMC समर्थकों के हमले और धमकियों के डर से अपने घर छोड़कर बीजेपी दफ्तरों में कैंप बनाकर रह रहे हैं।

हमलोग पावर के लिए जल्दी में नहीं हैं । हमलोग बंगाल के लोगों को सुरक्षा देने के लिए चिंतित हैं।ममता सरकार में बीजेपी के डर की सैकड़ों तस्वीरें आपने देखी होंगी..लेकिन सबसे बड़ा डर तो इस बात का है कि बंगाल में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि दीदी की पार्टी TMC के नेताओं को भी नहीं बख्श रहे।


उत्तरी दिनाजपुर जिले में इस्लामपुर ब्लॉक पड़ता है…इस्लामपुर ब्लॉक से सिर्फ 12 किलोमीटर दूर श्रीकृष्णपुर इलाके में TMC के दो नेताओं पर फायरिंग हुई । इनके नाम बापी रॉय और मोहम्मद सज्जाद हुसैन है । बताया जा रहा है कि रात 9 बजे दोनों नेता एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर 9 से 10 नकाबपोश बदमाश आए और गोलियां चला दीं । बापी रॉय की गर्दन में गोली लगी, उनकी मौत हो गई और सज्जाद की पीठ पर गोली लगी..उनकी हालत गंभीर है ।
इस्लामपुर के महाकुमा अस्पताल में इलाज चल रहा है। तौलेबाजी को लेकर ऐसा हो रहा है । आने वाले समय में और ज्यादा होगा । टीएमसी के जिस नेता की मौत हुई है उनके घरवाले भी कह रहे हैं सीबीआई जांच हो।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button