न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Bollywood Actress Updates: कब करेंगी सोनाक्षी सिन्हा शादी, पिता ने दिया चौंकाने वाला बयान

When will Sonakshi Sinha get married, father gave a shocking statement

Bollywood Actress Updates: अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजकल बच्चे शादी परमिशन नहीं लेते हैं बस सूचित कर देते हैं। शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि उन्हें अभी सोनाक्षी ने शादी के बारे में कुछ नहीं बताया है और अगर बताती है तो आशीर्वाद दे देंगे।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (zaheer iqbal) की शादी की चर्चा जमकर सुर्खिदयां बटोर रही है। कहा जा रहा है कि कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंध जाएगे हैं। इस अचानक आई खबर से हर कोई हैरान है। फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा कि यह वाकई होने जा रहा है। हालांकि अभी तक सोनाक्षी या जहीर इकबाल की तरफ से शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है, लेकिन बेटी की शादी की बात पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने जरूर प्रतिक्रिया दी है। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने उन्हें अभी तक शादी के बारे में कुछ नहीं बताया है। हालांकि, इस दौरान उन्हों ने कुछ महसुस भी किया है कि जिससे यह कयास लग रहे हैं कि क्याह द‍ग्गिज अभिनेता और TMC सांसद शत्रुघ्ने इस रिश्तेह से नाखुश हैं?

बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha ) ने जिस तरह की प्रतिक्रिया दी है, उससे यह भी लग रहा है कि शायद इसमें उनकी रजामंदी नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब भी सोनाक्षी उन्हें बताएगी, वो इस कपल को आशीर्वाद देंगे।

सोनाक्षी की चर्चा पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

रिपोर्ट से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘मैं अभी दिल्ली में हूं। चुनाव (Loksabha election) नतीजों के बाद, मैं यहां आ गया था। मैंने किसी से भी बेटी के प्लान के बारे में कोई बात नहीं की है। तो आपका सवाल यह है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका उत्तर यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है। मैं भी उतना ही जानता हूँ जितना मैं मीडिया में पढ़ता हूं। यदि वो मुझे विश्वास दिलाती है कि शादी कर रही है, तो मैं और मेरी पत्नी उन्हें (सोनाक्षी और जहीर इकबाल) को अपना आशीर्वाद देंगे। हम कामना करते हैं कि वो हमेशा खुश रहें।’

पिता ने दिया चौंका देने वाला बयान

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ‘हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी। उन्हें अडल्ट होने के नाते खुद के लिए फैसला करने की स्वतंत्रता है। इसके अलावा, मैं यह भी कहना चाहूँगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के सामने नाचना चाहूँगा। मेरे दोस्त और परिवार वाले मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस कथित शादी के बारे में जानकारी क्यों नहीं है, और मीडिया (media) को इसकी जानकारी है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, बस इन्फॉर्म (inform) करते हैं। हम भी इंतजार कर रहे हैं कि कब बताया जाएगा कि शादी कर रहे हैं।’

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की इस तरह शुरू हुई लव स्टोरी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनो की पहली बार मुलाकात एक्टर सलमान खान की पार्टी में हुई थी, और तभी एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। जिसके बाद में दोनों ने साथ में फिल्म ‘डबल XL’ में काम किया और फिर तबसे साथ नजर आने लगे। सोनाक्षी और जहीर इकबाल सोशल मीडिया (social media) पर भी अकसर ही रोमांटिक पोस्ट करते रहते हैं।

दो दिन तक चलेगे शादी के फंक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का फंक्शन दो दिनों का रखा जाएगा। इस फंक्शन में परिवार और कुछ करीबी दोस्त मौजूद रहेंगे। सोनाक्षी इंटीमेट वेडिंग से जुड़ी सारी डिटेल्स सामने नहीं आने देना चाहती हैं। वो चाहती हैं कि इसे सिर्फ अपने करीबी दायरे में ही रखना चाहिए। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी उनके कुछ करीबी दोस्त इस वेडिंग का हिस्सा होंगे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button