अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

कौन है ये लड़की जिसने आकांक्षा पुरी को दी जद हदीद से दूर रहने की चेतावनी

Big Boss OTT 2: खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टंट्स अभी-भी सुर्खियों मे छाए हुए हैं। शो से 5 दिन में ही बेघर हुईं पलक पुरसवानी ने शो से बाहर आकर अपना जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया। जन्मदिन पार्टी में जद हदीद और आकांक्षा पुरी भी शामिल हुए थे। वहां ये दोनों मीडिया के सामने एक-दूसरे के गालों पर किस भी करते नजर आए था। जिसका वीडियो सामने आया था। लेकिन अब एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जद हदीद एक लड़की के साथ दिखाई दें रहे हैं और वो लडकी आकांक्षा को जद से दूर रहने की बात कह रही हैं। यें ही नहीं, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैद उस लड़की के एक पोस्ट भी शेयर की है और उस लडकी का अपनी फैंमली मे वेलकम किया.

Also Read: Latest Billywood News | Entertainment News in Hindi

बता दे अब्दु रोजिक ने भी एक पोस्ट किया, जिसमें उस लडकी का परिवार में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है। और बधाई दी हैं मगर ये लडकी कौन हैं और क्या करती हैं, आइए इस लेख के जरिए जानते हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि 18 अगस्त 2023 यानि शुक्रवार को जैद हदीद को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पैपराजी के जरिए मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां जैद अपनी लेडीलव के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दिए हैं। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने जैद की गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी बटोरनी शुरू कर दी और अब उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं रिपोर्ट के मुताबिक, जैद की गर्लफ्रेंड का नाम फिरोजा खान (Firoza khan) है, जो पेशे से सिंगर, रैपर, सॉन्गराइटर और एक्टर हैं। उन्हें ‘खानजादी’ के नाम से भी जाना जाता है। और ये असम की रहने वाली हैं।

आकांक्षा को जैद से दूर रहने की मिली चेतावनी
आपको बता दें हाल ही में, वायरल हुए इस वीडियो ने फैंस को तब चौंका दिया था, जब जैद सिंगर-रैपर फिरोजा खान के साथ नजर आए। एक वायरल वीडियो में फ़िरोज़ा खान और जैद को कुछ प्यार भरे पल शेयर करते हुए नजर आए हैं। हालांकि, इस दौरान जब जैद से आकांक्षा पुरी के बारे में सवाल पूछा गया, तो उनकी गर्लफ्रेंड ने आकांक्षा को चेतावनी दी – और अपनी चेतावनी में ‘आकांक्षा, जैद से दूर रहें, ठीक है।’

Read More : Latest Hindi Movie News | News Watch Indi
जैद प्रिंटेड शर्ट और रिप्ड जींस में हमेशा की तरह बेहद डैशिंग नजर आए
सामने आई वीडियो में जैद प्रिंटेड शर्ट और रिप्ड जींस में हमेशा की तरह बेहद डैशिंग नजर आ रहे थे। वहीं, उनकी लेडीलव ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। खुले बाल और नेचुरल मेकअप में वह अपनी प्यारी मुस्कुराहट के साथ बहुत प्यारी नजर आ रही थीं। अपने लुक को उन्होंने एक ब्लैक बैग के साथ पूरा किया हुआ था।

फिरोजा खान ‘खानजादी’ हैं रैपर
जानकारी के मुताबिक बता दें फिरोजा खान को एमटीवी हसल 2.0 में भी नजर आई थी । उन्होंने वहां बताया था कि वो 5 बार अपने घर से भागकर मुबई आई हैं। बता दें खानजादी का खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है। हालांकि यहां उन्होंने केवल 2 वीडियो पोस्ट किए हुए हैं और उनके 4.98K सब्सक्राइबर्स हैं।

वाकई इन्हें डेट कर रहे हैं जद हदीद?
फैंस सोचते हैं ये जद हदीद की गर्लफ्रेंड है। लेकिन ऐसा नहीं है। IFCM का यानि इंटरनेशनल फाइटिंग चैम्पियनशिप मैनेजमेंट नाम की कंपनी हैं. जहां फिरोजा बेस्ट टैलेंट (Best talent) को सपोर्ट (support) करती है। दुबई की बेस्ड इस कंपनी से अब्दु रोजिक और जद हदीद पहले से ही जुड़े हुए हैं और अब फिरोजा भी इसमें शामिल हो गई हैं।

आकांक्षा पुरी ने दी जद को बधाई
इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हुई जद हदीद और फिरोजा खान के साथ वाली पोस्ट पर आकांक्षा पुरी ने कमेंट करते हुए कहा ‘बधाई और शुभकामनाएं हबीबी।’ जिसके जवाब में जद ने कहा- थैंक यू हबीबी।

फिनाले से पहले ही बेघर हो गए थे जद हदीद
आपको बता दें Big boss OTT-2 से जद हदीद फिनाले के 7वें सप्ताह में ही घर से बेघर हो गए थे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button