उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News: गुलदार के हमला के बाद महिला की दर्दनाक मौत

Woman dies a painful death after leopard attack

UP Bijnor News: जनपद बिजनौर के कई इलाकों में गुलदार के हमले से दहशत बनी हुई है। गुलदार एक के बाद एक हमले कर लोगों को मौत के घाट उतार रहा है। गुलदार ने एक और महिला की जान ले ली है। जिस पर गुस्साए ग्रामीणों व किसानो ने सड़क पर जाम लगाकर हंगामा किया। वहीं प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने ट्रेन को रोक दिया।

ग्रामीणों का प्रदर्शन और ट्रेन रोकने की सूचना से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके चलते जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल, और पुलिस अधीक्षक अभिषेक चंद मिनटों में ही घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां ग्रामीणों ने अधिकारियो का घेराव कर अपनी मांगे रखी।

आपको बता दें बिजनौर के थाना हीमपुर दीपा क्षेत्र के ग्राम पिलाना के खेतो में पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। महिला पर  गुलदार के हमले की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने ट्रेन तक को रोक दिया। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल,और पुलिस अधीक्षक अभिषेक को ग्रामीणों ने बताया यहां हर दिन गुलदार हमले कर रहा है, लेकिन वन विभाग के अधिकारी बेखबर है।

ग्रामीणों के लम्बे प्रदर्शन और हंगामे के बाद जिलाधिकारी को दिए गए मांग पत्र को स्वीकार कर लिया गया। जिसके बाद जिले के प्रशासनिक अधिकारियो के आश्वासन पर जाम खोला गया और वनाधिकारियों को अधिक पिंजरे लगाकर शीघ्र गुलदार पकड़ने के लिए जिलाधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button