Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशराजस्थानराज्य-शहरहाल ही में

Rajasthan Accident News! दर्दनाक हादसे में मेरठ के सात लोगों की जिंदा जल कर मौत, पूर्व विधायक के थे रिश्तेदार

A terrible collision between a car and a truck took place near Fatehpur, Rajasthan.

Rajasthan Accident News : राजस्थान के सीकर जिले से एक दर्दमाक हादसे की खबरें सामने आ रही है, जहां सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी के पास ही स्थित आशीर्वाद चौराहे पुल पर रविवार दोपहर कार और ट्रक की टक्कर में मेरठ के रहने वाले सात लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

Also Read : Latest Rajasthan News | News Watch India

हादसे में जिन लोगों की मौत हुई वो मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार बताए जा रहें हैं।

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी के पास ही स्थित आशीर्वाद चौराहे पुल पर रविवार दोपहर कार और ट्रक की भयानक टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार मेरठ के रहने वाले सात लोग जिंदा जल गए। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त कार में एक ही परिवार के दो बच्चे और तीन महिला सहित सात लोग मौजुद थे। ये सभी लोग सालासर बालाजी मंदिर से दर्शण करने के बाद हिसार जा रहे थे। इसी दौरान उनके साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया।

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वाले सभी लोग मेरठ के ही निवासी थे और मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार भी बताए जा रहें हैं।

रविवार दोपहर राजस्थान के सीकर में हुए एस हादसे की सुचना जैसे ही मेरठ में परिवार तक पहुंची तो परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। ऐसा भी बताया जा रहा है कि हादसे में जिन लोगों की मर्त्यु हुई उन्में मेरठ के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के साले के बेटे हार्दिक, उनकी माता मंजू, पत्नी स्वाति और दो बेटियों मौजुद थी जिनकी इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इसके अलावा कार में उस वक्त हार्दिक की मौसी नीलम और उनके बेटे आशुतोष भी मौजुद थे, उनकी भी इस हादसे में मौत हो गई है।

परिवार के सभी सात सदस्य कार से सालासर बालाजी मंदिर मे दर्शन करने का रहे थे जब ये हादसा हुआ। मृतक ब्रह्मपुरी के शारदा रोड स्थित शिव शंकरपुरी कॉलोनी के रहने वाले थें।

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी के पास ही स्थित आशीर्वाद चौराहे पुल पर रविवार दोपहर कार और ट्रक की भयानक टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार मेरठ के रहने वाले सात लोग जिंदा जल गए। कार में दो बच्चों और तीन महिलाओं समेत परिवार के सात लोग की मौत।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार काल पुल पर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। टकराने के बाद कार में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज़ थीं कि कुछ हा देर में आग ने कार को अपने चपेट में ले लिया जिससे कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

पुलिस उपाधीक्षक (फतेहपुर सर्कल) रामप्रताप बिश्नोई का कहना है कि, कार में सवार सभी सात लोग मेरठ के उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। सालासर बालाजी मंदिर में दर्शण के बाद हिसार जा रहा था परिवार। इसी दौरान कार और ट्रक की टक्कर से गाड़ी में लगी भिषण आग में हादसे का शिकार हुआ था परिवार।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button