उत्तर प्रदेशराज्य-शहर

Lucknow News: वर्क प्रेशर बना जानलेवा! महिला बैंक अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत

Work pressure becomes deadly! Female bank officer dies in suspicious circumstances

Lucknow News: महिला बैंक कर्मचारी तीन दिन से बीमार होने के कारण छुट्टी पर थी। मंगलवार को वह ऑफिस गयी थी. पुलिस ने बताया उसकी मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्पष्ट हो जाएगा।

मंगलवार दोपहर लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में एक महिला बैंक अधिकारी की उनके कार्यालय में संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

शादी नहीं की थी

वजीरगंज इलाके में सदफ फातिमा (45) परिवारीजनों के साथ रहती थीं। उन्होंने शादी नहीं की थी। परिवार में उनकी मां कनीस फातिमा, बहन सबिया और बहनोई मजहर हैं। बहनोई के मुताबिक बीमारी के कारण उसकी मौत हुई हैं। हालांकि, पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

वजीरगंज के जीवन बेग लेन की रहने वाली सदफ फातिमा (45) को एचडीएफसी बैंक ने फोन पर असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर नियुक्त किया था। वह टीम मैनेजर भी थीं. उसका कमरा तीसरी मंजिल पर है, और वह मंगलवार यानि 24 सितंबर की वह दफ्तर में बने ट्रेनिंग सेंटर आईं थीं । दोपहर करीब एक बजे कई सहकर्मियों के साथ दोपहर का लंच करने के लिए दूसरी मंजिल के कैफेटेरिया में पहुंचा। इसी दौरान वह बेहोश हो गई। साथियों द्वारा उसे लोहिया अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर विभूतिखंड पुलिस और परिजन भी पहुंचे। इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील कुमार सिंह के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह साफ हो जाएगी। परिजनों द्वारा कोई आरोप नहीं लगाया गया है.

बहनोई महजर ने बताया कि सदफ को ब्लड प्रेशर की बीमारी थी। 3 दिन पहले उनकी हालत खराब हुई तो कोई उन्हें लॉरी से KGMC ले गया। वहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गयी. मंगलवार को काम पर लौटने से पहले उसने 3 दिन की छुट्टी ली थी। उन्होंने दावा किया कि हादसे के वक्त सभी लोगों का कश्मीर जाने का प्लान था.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button