Live UpdateSliderबॉलीवुडमनोरंजन

Actor Manoj Vajpayee: अपनी आने वाली फिल्म “भैया जी” के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे अभिनेता मनोज बाजपेई

Actor Manoj Vajpayee: अभिनेता मनोज बाजपेई इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भैया जी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वे अपनी आने वाली फिल्म भैया जी के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचे। जाने माने फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई ने पहले अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया उसके बाद मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा की भगवान ने मुझे बहुत पॉजिटिव बनाया है। जिसके लिए में भगवान का हमेशा ध्नयवाद करता हूं। और इसलिए में इंदौर आते ही पहले सीधे उज्जैन गया और महाकाल मंदिर में भगवान शिव की आराधना की।

फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेई ने कहा कि भैया या भैया जी का मतलब है कि, वह हर वक्त सब के लिए सब कुछ करने के लिए किसी के काम आने के लिए हमेशा तत्पर रहता है। तो भैया और भैया जी मतलब बड़ी जिम्मेदारी का काम । उसको यूं ही खर्च न कीजिए वह बहुत जरूरी है। जो भी भैया कहना चाहता है, उसको अपने इलाके में एक आदर्श काम तो करना ही पड़ेगा तभी भैया जी के संबोधन के साथ आप न्याय कर पाएंगे।

अक्सर लोग कहते हैं कि लोकसभा का चुनाव बड़ा कठिन होता है। मैं कहता हूं पंचायत में सरपंच का चुनाव सबसे कठिन होता है। क्योंकि वहां पर आप सबको जानते हैं। और सबके साथ मिलजुल के रहना और सब की राजनीति को समझना और उससे भी बच के निकलना है। यह सब आसान नहीं होता।

ओटीटी और छोटे पर्दे को लेकर मनोज बाजपेई ने कहा कि सबसे पहले जरूरी है कि दर्शक लौटे आज के दौर में सबसे महत्वपूर्ण हो चुका है दर्शकों का वापस से बड़े परदे पर लाए। उनके अंदर भी आदत डालें, हम कि वह अपने घरों से निकल करके वह थिएटर में आकर के सबके साथ मिल बैठ करके फिल्म देखने का मजा ले ।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button