उत्तर प्रदेशन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Hema Malini news: 75 साल की उम्र में हेमा मालिनी ने ऐसा किया डांस, PM मोदी एक टक देखते रह गए..

Hema Malini news: बॉलीवुड की दिग्गज अधिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) हमेशा से ही भरतनाट्यम (Bharatnatyam) के प्रति अपने प्यार को दिखाती आई हैं। वो एक ट्रेन्ड डांसर हैं और समय-समय पर अपनी परफॉर्मेंस से अपना प्यार दिखाती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मीराबाई के जीवन पर डांस परफॉर्म किया और PM मोदी के सामने अपनी कला दिखाई।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Hema Malini news । Uttar Pradesh Mathura News Today in Hindi

हेमा मालिनी (Hema Malini) अभिनेत्री होने के साथ साथ एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम (Bharatnatyam) डांसर हैं और उन्होंने भले ही एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है लेकिन डांस के प्रति उनका प्यार कभी कम नहीं हुआ। 75 साल की उम्र में भी वह स्टेज पर परफॉर्मेंस देती हैं। दिग्गज एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल को भी ओडिसी डांस में ट्रेनिंग दिलवाई है। हाल ही में हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के मथुरा (mathura) में मीराबाई के 525वें जन्मोत्सव पर डांस किया। माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (prime minister narandra modi) ने 3 दिवसीय ब्रज राज उत्सव मथुरा 2023 कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

जिन लोगों को नही पता, उनके लिए बता दें कि मीराबाई ( meerabai) भगवान श्री कृष्ण की सबसे बड़ी भक्तों में से एक हैं। वह उनसे इतना प्यार करती थीं कि उन्होंने आध्यात्मिक यात्रा पर निकलने के लिए शाही महल छोड़ दिया। उन्हं भगवान कृष्ण में सांत्वना मिली, जबकि उनके ससुराल वालों ने उनके खिलाफ साजिश रची और उन्हें मारने की भी कोशिश की, वह कृष्ण ही थे, जिन्होंने उन्हें बचाया। Hema Malini ने उनके जीवन का जश्न मनाते हुए डेढ़ घंटे लंबी परफॉर्मेंस दी।

हेमा मालिनी कर रही छोटी उम्र से डांस

छोटी उम्र से ही हेमा मालिनी (Hema Malini) को भारतीय शास्त्रीय डांस पसंद था, यह उनके लिए रोजमर्रा की पूजा की तरह है। हेमा मालिनी ने कभी भी अपने निजी जिंदगी या घर की झलकियां शेयर नहीं कीं, वह ईशा देओल ही थीं, जिन्होंने हेमा मालिनी (Hema Malini) के भव्य घर का दौरा कराया। एक्ट्रेस (Hema Malini) ने उनका डांस हॉल भी दिखाया, जहां मां-बेटी की जोड़ी dance रिहर्सल करती है, और फिल्म की कहानियां सुनती हैं।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hind

हेमा मालिनी के डांस प्रैक्टिस का हॉल

हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने हॉल में जमकर डांस करती हैं। यह लकड़ी के फर्श वाला एक सुंदर हॉल है जो डांसर्स की प्रैक्टिस के लिए बिल्कुल सही है। हॉल में नारंगी और पीले रंगों के साथ सुंदर वाइब्स हैं, साथ ही कालीन हैं जो विंटेज वाइब्स देते हैं। कमरे को हेमा मालिनी (Hema Malini) और उनकी बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल की ढेर सारी तस्वीरों से भी सजाया गया है। देखकर लगता है कि ये परिवार बहुत आध्यात्मिक भी है क्योंकि वहां गणपति बप्पा, कृष्ण और मां दुर्गा की मूर्तियां रखी हुई हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button