ट्रेंडिंगन्यूज़

शिवपाल ने पत्र भेजकर भतीजे अखिलेश को दी सलाह- ‘नेता जी’ को आईएसआई का एजेंट बताने वाले को समर्थन

लखनऊ: समाजवादी के विधायक व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने अपने भतीजे व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सलाह दी है कि वे राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा को समर्थन देने पर पुनर्विचार करें।
इस संबंध में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को पत्र भेजकर बताया है कि ये वही यशवंत सिन्हा हैं, जिन्होने एक बार ‘नेता जी’ यानी अखिलेश यादव के पिताश्री व सपा संरक्षक मुलायम सिंह को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट बताया था। यदि वे अपने पिता के अपमान करने वाले का समर्थन कर रहे हैं, तो इसे उचित नहीं माना जा सकता।

बता दें कि शिवपाल यादव भले ही सपा से विधायक हैं, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपील पर वे एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को समर्थन देने की घोषणा कर चुके हैं। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी की सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भी राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को समर्थन देने का ऐलान किया है। इस मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- खुर्जा में तहसील दिवस में SDO ग्रामीण और किसानों में नोंकझोंक, हाथ में जल लेकर बुलाया सच !

शिवपाल यादव का कहना है कि वे अपने बड़े भाई नेताजी मुलायम सिंह यादव का अपमान करने वालों को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। दरअसल शिवपाल ने अखिलेश यादव को जिस बिन्दू पर निशाना साधा है, वह बहुत ही सटीक है। यह मामला मुलायम सिंह की प्रतिष्ठा व निष्ठा से जुड़ा होने के कारण पारिवारिक भी है, लेकिन अखिलेश इस समय ऐसे राजनीतिक भंवर में उलझे हैं, जिससे निकलने का उन्हें कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button