Sliderखेलट्रेंडिंगन्यूज़

SA20 लीग में हिस्सा ले रहे वेस्टइंडीज क्रिकेटर के साथ घटी दिल दहला देने वाली घटना, कनपटी पर बंदूक रख कर की लूटपाट

SA20 febian allen news: वेस्टइंडीज के इंटरनेशनल क्रिकेटर फैबियन एलन (febian allen) के साथ बंदूक की नोंक पर लूट हो गई। जमैका के ऑलराउंडर वर्तमान में SA20 लीग में खेल रहे हैं। 28 साल के एलन (febian allen) पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। उन्हें जोहान्सबर्ग में होटल के बाहर निशाना बनाया गया। बंदूक से लैस हमलावरों ने सैंडटन सन होटल के पास एलन (febian allen) को बंदूक दिखाकर उनका फोन और बैग समेत निजी सामान जबरन छीन लिया।

साउथ अफ्रीका T20 लीग में हिस्सा ले रहे वेस्टइंडीज (West indies) के खिलाड़ी के फैबियन एलन (febian allen) के साथ गन पॉइंट पर लूटपाट का मामला सामने आया है। हालांकि फैबियन सुरक्षित है मगर इस घटना से सुरक्षा पर सवाल उठ खड़े हुए हैं।

आपको बता दें वेस्टइंडीज (west indies) के स्टार क्रिकेटर फेबियन एलन (febian allen) को हाल ही में जोहान्सबर्ग में बंदूक की नोक पर लूट लिया गया था। यह घटना उनके लिए बहुत ही भयानक थी। 28 साल के इस ऑलराउंडर को उनके होटल के बाहर ही लूटा गया, जिससे वे काफी परेशान हैं। लुटेरों ने बंदूक दिखाकर उनका फोन, बैग और बाकी सामान छीन लिया। इस घटना के बाद दक्षिण अफ्रीका T20 लीग में खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई जा रही है।

क्रिकेटर को कोई नुकसान नहीं

कई सूत्रों ने इस घटना की पुष्टि की है। क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक सूत्र ने बताया कि एलन (febian allen) को कोई चोट नहीं आई है। उन्होंने यह भी बताया कि उनसे संपर्क हो गया है और वह ठीक हैं। हालांकि, अभी तक इस घटना के बारे में और ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लुटेरों का अभी तक कोई पता नहीं चला है और क्रिकेटर से भी संपर्क नहीं हो पाया है।

10 फरवरी को खेला जाएगा Final मुकाबला

यह लीग के दूसरे सीजन में दूसरी बार है जब खिलाड़ियों के साथ सुरक्षा से जुड़ी कोई घटना हुई है। लीग अभी प्ले-ऑफ्स के दौर में है। Final मुकाबला 10 फरवरी को खेला जाएगा।

westindies के लिए खेल चुके हैं 54 इंटरनेशनल मैच

फैबियन एलन (febian allen) वेस्टइंडीज के लिए बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। वह अपनी टीम के लिए 20 वनडे और 34 T20 मैचों में मैदान पर उतर चुके हैं। Oneday में उन्होंने 200 रन बनाने के साथ 7 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा T20 में उन्होंने 267 रन बनाने के साथ 24 विकेट भी लिए हैं। वेस्टइंडीज के अलावा फैबियन एलन (febian allen) इंडियन प्रीमियर लीग (Indian premium league) और कैरेबिनय प्रीमियर समेत दुनिया भर के फ्रेंचाइची क्रिकेट में हिस्सा लेते रहे हैं।

खिलाड़ियों की सुरक्षा में दूसरी बार चूक

बीते दिनों SA20 के खिलाड़ियों की सुरक्षा में चूक का यह दूसरा मामला है। इससे पहले भी एक घटना हो चुकी है। यह लीग का दूसरा सीजन है, जो playoff चरण में पहुंच गया है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button