Live Updateट्रेंडिंगलाइफस्टाइल

Valentine Day Special: इन खास तरह की वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाए अपने वैलेंटाइन डे लुक को और भी स्पेशल

These 3 types of dresses are perfect for your Valentine's Day look

Valentine Day Special Look For Girl: वैलेंटाइन डे को खास मोके पर हर लडकी कुछ अलग और स्पेशल दिखना चाहती है। जिसके लिए महिलाएं और लडकियां बहुत से different और trending looks के साथ अपने आप को स्टाइल करना पसंद करती है। लेकिन क्या आप ये बात जानते है कि अगर आप अपनी बॉडी टाइप को ध्यान में रखकर अपने लुक को स्टाइल करती है, तो वह आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

वैलेंटाइन डे साल में एक बार ही आता है। यह दिन अपने आप में सभी प्यार करने वालो के लिए बहुत खास है। खास कर युवा पिढी में इस दिन को लेकर कुछ खास क्रेज देखने को मिलता है। कुछ लोग तो खास वैलेंटाइन डे के लिए ही अपने लुक को कस्टमाइज भी करते हैं। बदलते ट्रेंडस को देखते हुए लडकियां अक्सर अपने लुक को लेकर परेशान रहती है।

वैलेंटाइन विक के नजदीक आते ही market भी बहुत से अलग और नए- नए डिजाइन, क्वालटी और वैरायटी से भरा नजर आने लगता है। शोपिंग करते वक्त अक्सर लोग जल्दबाजी और वैरायटी के चक्कर में क्वालटी से समझोता कर बेठते है। इसलिए आज हम आपकी इन सभी problems को दुर करने के लिए कुछ स्टाइलिंग टिप्स लेकर आए है। जिन्हें फोलो करने पर आपका लुक समय के साथ trending तोह लगेगा ही। साथ ही वह आपको खुबसुरत और स्पेशल भी दिखाएगा।

ये 3 तरह की ड्रेसेस है आपके वैलेंटाइन डे लुक के लिए पर्फेक्ट( perfect Valentine Day dresses)

साटन (Satin) ड्रेसेस

Satin के कपड़े से बनी ड्रेस आजकल बहुत trend में है। जो लोग अपने आप को क्लासी तो दिखाना चाहते है पर लुक उनको सिंपल ही चाहिए। ऐसे लोगो की पहली पसंद होती है, साटन ड्रेसेस। Satin के कपडे़ की चमक और उसकी चिकनाई उसे एक बहुत ही royal और simple लुक देता है। साटन ड्रेसेस आपको market में आसानी से और आपके budget के अंदर-अंदर मिल जाएगी। साटन ड्रेस के साथ पर्ल इयररिंग्स और पंप हील्स को केरी कर आप अपने लुक को पुरा कर सकते है।

वेलवेट (Velvet) ड्रेसेस

Velvet का कपड़ा मखमली और सुंदर तो होता ही है। साथ-साथ वह नरम और चमकदार भी होता है। Velvet के कपडे़ के यही गुण उसे और भी खास बना देते हैं। इस तरह के ड्रेसेस आपको खुबसुरत तो दिखाते ही है साथ में आपको गरम भी रखते है। Velvet के कपडे़ की नैचुरल चमक उसे और भी स्पेशल बनाती है। Velvet ड्रेसेस आपको market में 800 से लेकर 1100 रुपये तक आसानी से मिल जाएगी। वेलवेट ड्रेस के साथ मेसी बन, स्टड्स इयररिंग्स और रूबी रेड लिपस्टिक केरी कर आप अपने लुक को पुरा कर सकते है।

सेक्विन (sequin) ड्रेसेस

डेट नाइट के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन है sequin ड्रेसेस । sequin ड्रेसेस आपको market में 1000 से लेकर 1300 रुपये तक आसानी से मिल जाएगी। सीक्वेन ड्रेस के साथ स्मोकी आई मेकअप लुक, न्यूड लिपस्टिक और स्टड इयररिंग्स, ड्राप और हूप इयररिंग्स को केरी करके आप अपने लुक को पुरा कर सकते है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button