ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बेनकाब हुआ AAP का चेहरा, मंत्री के मौजूदगी में की गई सनातन धर्म पर अभद्र टिप्पणियां, राम कृष्ण को देवती न मानने की दिलाई शपथ

नई दिल्ली: बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है. दिल्ली के केजरीवाल सरकार के मंत्रीराजेंद्र पाल गौतम के हिंदू देवी-देवताओं का बहिष्कार करने का वीडियो वायरल होने के बाद नया राजनीतिक हंगामा करना शुरु कर दिया है. इसके बाद से ही भाजपा आप पर हमलावर हो गई है.

भाजपा ने AAP पर चौतरफा हमला

भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर चौतरफा हमला शुरू कर दिया है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के मंत्री दिल्ली में हिंदुओं को, हिंदू देवी-देवताओं को गाली दे रहे हैं, और केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते है कि कोई बौद्ध संत सैकड़ों लोगों को हिंदू धर्म में प्रवेश दिला रहे हैं. इनमें आम आदमी पार्टी (AAP) के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी हैं। वीडियो में सभी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ”मैं ब्रह्मा, विष्णु और महेश को नहीं मानूंगा। मैं राम-कृष्ण की पूजा नहीं करूंगा। मैं किसी हिंदू देवी-देवता को नहीं मानूंगा।”

ये भी पढ़ें- Alcohol: अगर शराब के साथ करते हैं इन चीज़ों का सेवन तो हो जाएं सावधान, साबित हो सकता है बेहद खतरनाक

हिंदुत्व और बौद्ध धर्म का अपमान

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह हिंदुत्व और बौद्ध धर्म का अपमान है. आम आदमी पार्टी (AAP) के मंत्री दंगा भड़काने का प्रयास कर रहे हैं. मंत्री को तत्काल पार्टी से निकाल देना चाहिए. हम आरोपी के खिलाफ शिकायत दे रहे हैं.

दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री ने बताया कि बाबा साहेब अम्बेडकर ने ज़ब दीक्षा ली थी तो उन्होंने 22 प्रतिज्ञा ली थी. किसी की आस्था या धर्म को ठेस पहुंचाना मकसद नहीं है. प्रतिज्ञाओं का एक ही मकसद है कि भारत मजबूत हो और जातिवाद मुक्त भारत बने. भारत में दलितों के साथ उत्पीड़न बढ़ गया, इसलिए आज ये दीक्षा का चलन बढ़ गया है. 

वहीं कार्यक्रम में शामिल रहे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा, ”भाजपा राष्ट्रविरोधी है. मैं बौद्ध मत में विश्वास रखता हूं. इससे किसी व्यक्ति को क्या परेशानी है? उन्हें शिकायत करने दें. संविधान हमें किसी भी धर्म का पालन करने का अधिकार देता है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button