Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमहाराष्ट्र

bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur: Bill Gates को चाय पिलाने वाले डॉली ने Video वायरल होने के बाद बताया ‘मुझे पता ही नहीं था कि वो बंदा बिल गेट्स है…’

bill gates dolly chaiwala | bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur

Bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur: माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर, बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद से नागपुर के डॉली (bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur) इंटरनेट पर छाए हुए हैं। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह वायरल वीडियो की पूरी कहानी बता रहे हैं। उन्होंने कहा – मेरे को बिल्कुल पता नहीं था…मेरे को लगा कि विदेशी बंदे हैं तो इनको चाय पिलाना चाहिए..।
डॉली की टपरी’ इंटरनेट पर खूब फेमस है। हालांकि, गुरुवार जब को माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे रईस व्यक्तियों में शामिल बिल गेट्स ने इंस्टाग्राम पर डॉली के हाथ की चाय (bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur) पीने का वीडियो शेयर किया, तो नागपुर का डॉली ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। लेकिन अब डॉली का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें यह पता ही नहीं था कि जिस बंदे को वह चाय बनाकर पिला रहे हैं वह इतनी बड़ी शख्सियत है… उन्हें लगा था कि वह कोई विदेशी है जिसे उन्हें चाय बनाकर पिलानी थी।

बिल गेट्स वाले वीडियो की पूरी कहानी

डॉली से बातचीत का यह वीडियो न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा – नागपुर महाराष्ट्र: माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थाक ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह डॉली के हाथ की चाय (bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur) का आनंद लेते नजर आ रहे थे। इस पर डॉली चाय वाले ने कहा- मैंने सोचा कि वह एक विदेशी हैं और उन्हें चाय परोसनी है। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह कौन हैं। अगले दिन जब मैं वापस नागपुर लौटा, तो मुझे पता चला कि मैंने किसको चाय पिलाई है।

उन्होंने (बिल गेट्स) ने कहा- वाह, डॉली की (bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur) चाय। हमारी बातचीत नहीं हुई, वह मेरे साथ खड़े रहे बस। जबकि मैं अपने काम में व्यस्त था। मैं दक्षिण भारतीय फिल्में देखता हूं उन्हीं से मैंने अपना स्टाइल विकसित किया है। आज, मुझे लगता है कि मैं नागपुर का डॉली चाय वाला बन गया हूं। मेरा सपना है कि मैं भविष्य में पीएम नरेंद्र मोदी को अपने हाथ की चाय पिलाऊं।

कौन है डॉली चायवाला?

डॉली महाराष्ट्र के नागपुर से आते हैं। वह एक इंटरनेट सेंसेशन हैं जिनका चाय बनाने और परोसने का अंदाज अनोखा है। नागपुर में ही उनकी चाय की दुकान है, जिसे दुनिया ‘डॉली की टपरी’ के नाम से जानती है। आए दिन डॉली की शॉप पर व्लॉगर, इंफ्यूलेंसर और आम लोग उनके साथ सेल्फी लेने और वीडियो फिल्माने के लिए पहुंचते हैं। डॉली दक्षिण भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं और उन्हें एक्शन पसंद है… और यही एक्शन उनके चाय बेचने के अंदाज में भी नजर आता है।
गुरुवार को बिल गेट्स ने (bill gates Meet Dolly chaiwala nagpur) अपने इंस्टाग्राम हैंडल @thisisbillgates से डॉली के हाथ की चाय पीने का वीडियो पोस्ट किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- इंडिया में, आप हर जगह इनोवेशन देख सकते हैं। यहां तक कि एक कप साधारण चाय को बनाए जाने में भी! उनकी पोस्ट को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा views, 41 लाख views और हजारों comments मिल चुके हैं. कुल मिलाकर लोग यही कह रहे हैं कि डॉली भाई में गजब का आकर्षण है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button