बॉलीवुडमनोरंजन

Abdu Rozik: अब्दु की शादी में आया नया मोड़, फैंस हो सकते हैं नाराज

New twist in Abdu's marriage, fans may get angry


बिग बॉस 16 के contestant अब्दु रोजिक अपने चुलबुले अंदाज में हर किसी का दिल जीत चुके हैं। वह अपनी social life को लेकर काफी चर्चे में रहते हैं। इस बार चर्चा है उनकी शादी को लेकर। आपको बता दें कि अब्दु ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी थी कि वो 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सगाई की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, पहली फोटो में अब्दु हाथ में दिल के शेप की हीरे की अंगूठी लिए अपनी होने वाली दुल्हन को प्यार से देखते हुए नजर आए वहीं दूसरी तस्वीर में अब्दु अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनाते हुए दिखे। अब्दु की सगाई के बाद से सारे फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब अब्दु की शादी में एक नया मोड़ आ गया है जिस वजह से फैंस को अब्दु को दूल्हा बनते देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

अब्दु की शादी टली
जी हां, अब्दु की शादी टल गई है यह सुन कर उनके फैंस भी हैरान हैं। हाल ही में अब्दु ने जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी शादी कुछ वक्त के लिए पोस्टपोन कर दी है। अब्दु ने ई टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि ‘’6 जुलाई को होने वाली अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है जिस वजह से यह शादी को टाली गई है’’ उन्होंने आगे कहा कि “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फाइट में जाने का मौका मिलेगा। इस साल बहुत सारी चीजें होने के बाद मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी”| अब्दु ने आगे यह बताया कि यह फैसला उनकी मंगेतर अमीरा ने भी लिया है क्योंकि इससे दोनों की लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। साथ ही कहा कि यह टाइटल पहली बार उनके साइज के लोगों को मौका दे रहे हैं।


कौन है अब्दु रोजिक
अब्दु रोजिक तज़ाकिस्तान सिंगर और ब्लॉगर हैं, अब्दु को उनके गाने के लिए जाना जाता है।अब्दु दुनिया के सबसे छोटे कद वाले सिंगर के रूप में भी मशहूर हैं। यहां तक की उनके नाम सबसे छोटे कद का गायक होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी दर्ज है।वह बॉलीवुड के दीवाने हैं और कई बॉलीवुड हस्तियों से भी मिल चुके हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान ने उनसे मिलने के बाद अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में उन्हें लेने का विचार कर रहे हैं। अब्दु सारे सोशल साइट्स पर खासा एक्टिव रहते हैं। उनका एक यू ट्यूब चैनल भी है जिससे वह लोगों को अपनी डेली लाइफ के बारे में बताते हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम अवलोड मिडिया है। अब देखने ये है कि अब्दू अपनी शादी की तारीख अपने फैंस के साथ कब साझा करते हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button