ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

एक्टर Vikas Manaktala का बड़ा खुलासा, पत्नी Gunjan के मिसकैरेज पर बयां किया दर्द..

मशहूर टीवी एक्ट्रेस विकास मानकतला (Vikkas Manaktala) ने अपनी पत्नी गुंजन के मिसकैरिज पर अपना दर्द बयां किया है. इसे लेकर उन्होंने कहा कि, उस वक्त का ये हमारा बहुत बुरा वक्त था. विकास मानकतला  ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ ‘झांसी की रानी’, ‘लाल इश्क’, समे​त कई TV शो का हिस्सा रहे हैं. फेमस एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Reality Show ‘Bigg Boss 16’) का भी हिस्सा रहे थे.इस दौरान उन्होंने श्रीजिता डे (Sreejita Dey) के साथ वाइल्ड कार्ड केंटेस्टेंट (in wild card contest) से एक घर में एंट्री कर ली थी, लेकिन वो कुछ समय में ही बाहर हो गये थे. फिलहाल, अभिनेता ने अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) के बारे में भी पूरी बात की है.

PHoto source: instagram

आपको बता दें कि, ‘बॉलीवुड बबल'(‘Bollywood bubble’) के साथ एक खास बात में विकास मानकतला ने अपने एविक्शन, डिप्रेशन (Aversion, Depression) से जूझने और अपनी वाइफ के मिसकैरिज (Miscarriage) से निपटने के बारे में बताया. इसी के साथ उनके परिवार ने भी मिसकैरिज पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

यह भी पढ़ें : Praveen Togaria बोले- मुस्लिम आज भारत में सबसे सुरक्षित, हिंदू देश में ही हिंदुओं का ही क़त्लेआम

पत्नी के गर्भपात पर क्या बोले विकास मानकतला

मिसकैरिज के बारे में बात करते हुए विकास मानकतला ने कहा, “यह मेरे और मेरी पत्नी व मेरे परिवार के लिए बहुत ही बुरा दौर था. जब हमने गर्भधारण किया, तो हमारे माता-पिता सच में बहुत खुश थे. जब गर्भपात हुआ, तो उन्होंने खासकर मेरी मां ने इसे दिल से लगा लिया. वह बहुत दुखी और . बहुत बुरा फील कर रही थीं. हम दोनों मेरा मतलब है कि गुंजन मेरी पत्नी भी भावनात्मक रूप से बहुत बहुत दुखी थे.”

आगे उन्होंने कहा, “इतने सारे लोगों ने कहा कि इसके बारे में क्या सोचना है फिर से कोशिश करना, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि गर्भपात के बाद आपको वास्तव में महिला को ठीक होने देना चाहिए और वे सभी चीजें जो हमने कीं, जो कि सच्चाई से परे हैं, लेकिन बात यह है कि भावनात्मक रूप से यह हमारे लिए बेहद कठिन था, खासकर मेरे माता-पिता के लिए।”

PHoto source: instagram

Vikkas Manaktala की शादी

दरसल, विकास मानकतला (Vikkas Manaktala) और  एक्ट्रेस गुंजन वालिया (Gunjan Walia) 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. ‘नागिन’ ‘सात फेरे’, और ‘सिन्दूर तेरे नाम का’ जैसे सीरियल्स (serials) में दिखीं गुंजन वालिया की ये दूसरी शादी है. इन दोनों की पहली मुलाकात एक इवेंट (event) में हुई थी. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे, फिर दोनों को प्यार हो गया और साल 2015 में उन्होंने शादी कर ली. हालांकि, अब दोनों अपनी लाइफ (Life) में खुश हैं.

PHoto source: instagram

हालांकि, विकास मानकतला के इस दर्द पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button