ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Hemamalini: सांसद हेमामलिनी ने गाये भजन, ठाकुर जी को रिझाया, श्रोता झूमे

मथुरा। फिल्म अभिनेत्री व भाजपा सांसद हेमामलिनी (Hemamalini) ने भजन गाकर कृष्ण कन्हैया ठाकुर जी को रिझाया । सांसद के भजनों को सुनकर श्रोता मंत्र मुग्ध हो गये।


आज हेमांमालिनी भले ही राजनीति में सक्रिय हैं, लेकिन उनकी अभिनय व फिल्मी कलाकारी का जादू अभी भी बरकरार है। सांसद हेमा मालिनी ने भगवान राधा रमन मंदिर में अपने भजनों के माध्यम से सभी लोगों मंत्रमुग्ध कर दिया । इस रुप में देखकर उनकी छवि सांसद से अधिक नायिका की उभरकर आयी।


हेमामालिनी की कृष्ण भक्ति अटूट है। इससे सभी भली भांति परिचित है। कृष्ण भक्ति के चलते ही वे समय समय पर मथुरा वृन्दावन आती रहती हैं। वे लोगों के सामने अपनी कला के द्वारा भक्ति का प्रदर्शन करती ही रहती हैं।

वृन्दावन के राधारमण मंदिर में राधा कृष्ण की भक्ति से सराबोर भजन करती सांसद हेमामालिनी


उन्होंने वृन्दावन के राधारमण मंदिर में राधा कृष्ण की भक्ति से सराबोर भजन गाये। इन भजनों को सुनकर न केवल स्वदेशी बल्कि विदेशी भक्त भी झूम उठे। सांसद हेमा मालिनी ने सिक्षाष्टकम के द्वारा भी अपनी मधुर वाणी का स्वर लोगों के सामने रखा तो पूरे मंदिर में तालियां बजते हुए राधा कृष्ण के जय जय कार के नारे लगने लगे ।

यह भी पढेंः Praveen Togaria बोले- मुस्लिम आज भारत में सबसे सुरक्षित, हिंदू देश में ही हिंदुओं का ही क़त्लेआम


राधारमण मंदिर के सेवायत पुण्डरीक गोस्वामी महाराज के कहने पर ही संभव हुआ है। हेमामालिनी का कहना था कि पुण्डरीक गोस्वामी महाराज की सलाह थी कि मुझे यहां पर अपनी एलबम का भजन गाना है और उसमें आज मुझे भगवान का आशीर्वाद प्राप्त हुआ ।


इस अवसर पर हेमा मालिनी ने बताया कि अभी तक उन्होंने नृत्य के द्वारा तो भगवान की भक्ति की है। लेकिन आज जो भजन गायन किया हैं, उसके लिए राधा रमन जी के आशीर्वाद से ही हुआ है। क्यों कि इन्ही के आगे में नृत्य तो पहले भी कर चुकी, लेकिन जीव में पहली बार गायन करने का मौका मिला है जोकि बढ़ा अच्छा मौका था।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button