Live UpdateSliderन्यूज़बॉलीवुडराज्य-शहर

नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म रामायण में नजर आएगे यें स्टारर.. फिल्म को लेकर आई बड़ी खबर!

Bollywood News (बॉलीवुड न्यूज़)! रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ को लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं। इस वक्त फिल्म के किरदारों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कौन सीता का किरदार निभाएगा, कौन रावण बनेगा। अब खबर है कि शूर्पणखा का किरदार निभाने के लिए कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है।

अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की आने वाली फिल्म ‘रामायण’ को लेकर इस वक्त एक कहावत खूब फिट हो रही है- ‘जितने मुंह, उतनी बातें’। इस प्रोजेक्ट में अब तक KGF और KGF 2 फेम यश, सनी देओल, बॉबी देओल, लारा दत्ता और साई पल्लवी का नाम जुड़ रहा था, जिसमें से बॉबी ने इन अफवाहों का खंडन कर दिया है। और अब इस मूवी में शूर्पणखा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में भी डिटेल सामने आ गई है। आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हिट वेब सीरीज ‘second game’ तो याद ही होगी और उसमें कुक्कू यानी एक्ट्रेस कुब्रा सैत का चेहरा भी याद होगा। जी हां, आपने सही पहचाना। अब रिपोर्ट्स कह रही हैं कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में कुब्रा की भी एंट्री हो सकती है!

Read: Bollywood News, Latest Bollywood News and Celebrity !NewsWatchIndia

सूत्रों की मानें तो, रणबीर कपूर की ‘रामायण’ में शूर्पणखा का किरदार निभाने के लिए अभिनेत्री कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वो इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगी। फिलहाल इसको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
Kubbra Sait टीवी होस्ट और मॉडल रही हैं। वो ‘सुल्तान’, ‘रेडी’ और ‘सिटी ऑफ लाइफ’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें नेटफ्लिक्स की सीरीज Sacred Games के लिए जाना जाता है। उन्होंने शो में कुक्कू का रोल निभाया था। उन्हें 2024 में Deva में देखा जाएगा।

बॉबी देओल ने किया खंडन
खबर आई थी कि बॉबी देओल को फिल्म में कुंभकरण के रोल के लिए ऑफर दिया गया है। हालांकि, उनकी टीम की ओर से इसका खंडन कर दिया गया है। कहा गया है कि वो साउथ फिल्म ‘कुंगवा’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें सूर्या भी हैं। इसके साथ ही उनके पास शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की webseries ‘stardom’ (अभी नाम तय नहीं) भी है।

किसको मिला क्या रोल?
फिल्म में रणबीर राम बनेंगे। माता सीता का किरदार साई पल्लवी निभाएंगी। सनी देओल को हनुमान के किरदार में देखा जा सकता है और लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी कैकेयी का किरदार निभाएंगी। रावण के रोल में साउथ सुपरस्टार यश नजर आएंगे। हालांकि, इसके लिए अभी मेकर्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button