Social Mediaट्रेंडिंग

Viral Video: स्विमिंग पूल में दिखा बाघ, लोग ले रहे हैं मजे!!

Viral video:आए दिन इस दुनिया में अजीबो घटनाएं होती रहती है। भारत में हो रही प्रचंड गर्मी से राहत पाने के लिए लोग या तो स्विमिंग पूल(Swimming pool) जा रहे हैं या तो फिर पहाड़ों में जा रहे हैं। इंसान तो ठीक पर अब तो जानवर भी गर्मी से निजात पाने के लिए ठण्डी जगहों का रुख कर रहे है। इस संसार में कहीं तरह के जानवर हैं। इसमें से कुछ जानवर ऐसे हैं होते है जिन्हें लोग अपने घर पर पालता है साथ ही उनके साथ खेलता भी है। वहीं, कई जानवर ऐसे भी हैं जिनका नाम सुनते ही लोग डर जाते हैं। बाघ, शेर, सांप, जंगली हाथी जैसे जानवरों से लोग दूर रहना ही पसंद करते हैं। लेकिन सोचिए, अगर आप किसी स्विमिंग पूल में मजे कर रहे हों और इनमें से एक जानवर वहां आ जाए, तो क्या होगा? अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?
सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग स्विमिंग पूल में मौज-मस्ती कर रहे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं। तभी एक शख्स पीछे देखता है और देखता है कि उसी स्विमिंग पूल में एक बाघ तैर रहा है। इसे देखते ही उसकी हालत खराब हो जाती है और वह चिल्लाने लगता है। फिर हर किसी की नजर उस बाघ पर पड़ती है। इसके बाद, सभी लोग जल्दी-जल्दी बाहर निकलने लगते हैं। कुछ लोग तो बहुत ज्यादा डर गए, जो वीडियो में साफ दिख रहा है। वीडियो में बाघ पालतू लग रहा है क्योंकि उसने किसी पर हमला नहीं किया और पूल भी किसी घर में है, तो वहां पालतू जानवर ही आ सकता है। लेकिन यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thebilllionaireslifestyle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 24 लाख 41 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा – “ये मेन सोर्स नहीं, मेन कोर्स है।” दूसरे यूजर ने लिखा – “भाई ने अपनी जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया।” तीसरे यूजर ने लिखा – “एक सेकंड के अंदर जान हथेली पर आ गई।”

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button