ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Big Boss 17: बिग बॉस 17′ के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं ये खिलाड़ी, ऐसे किया जाएगा कंटेस्टेंट्स को डिवाइड!

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 News)! सलमान खान Big boss के नए सीजन यानी Big Boss 17′ के साथ लौट रहे हैं। 15 अक्टूबर यानि रविवार को शो का प्रीमियर है। इस बार के सीजन की थीम कपल्स वर्सेस सिंगल ( couple v/s single) है और शो में दिल और दिमाग का दमखम देखने को मिलेगा।

Big Boss 17′ के प्रीमियर का वक्त नजदीक आ रहा है, और सेलेब्स के नाम भी सामने आने लगे हैं। हाल ही खबर आई Bigg Boss 17 के लिए अभी तक जो नाम कन्फर्म बताए जा रहे हैं, उनमें मुनव्वर फारूकी, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन तक का नाम शामिल है। लेकिन अब मन्नारा चोपड़ा, Jigna Vora का भी नाम सामनें आया है।

Read: Bigg Boss 17 News and Updates !NewsWatchIndia

परिणीति-प्रियंका की कजन हैं मन्नारा चोपड़ा
आपको बता दें मन्नारा चोपड़ा अंबाला में पली-बढ़ीं। उनकी मां एक जूलरी डिजाइनर (jewellery designer) हैं, जबकि पापा वकील (lawyer) हैं। प्रियंका चोपड़ा ( priyanka chopra) के पिता, मन्नारा की मां और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) के पापा भाई-बहन हैं। इस नाते मन्नारा, प्रियंका और परिणीति कजन (causin sister) हैं।

मॉडलिंग से शुरुआत, फिल्मों में एंट्री
दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद मन्नारा चोपड़ा मुंबई आ गईं। यहां उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया, और फिर एडवर्टाइजिंग की दुनिया में आ गईं। प्रियंका चोपड़ा के साथ किए एक हेयर ऑइल (hair oil) विज्ञापन के बाद मन्नारा चोपड़ा को फिल्मों में आने का मौका मिला।

तेलुगू सिनेमा में की कई हिट फिल्में
साल 2014 में मन्नारा चोपड़ा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म Prema Geema Jantha Nai थी। उसी वर्ष मन्नारा ने फिल्म ‘जिद’ से बॉलीवुड में कदम रखे। इसमें उनके स्टीमी इंटीमेट सीन्स की खूब चर्चा हुई थी। हालांकि फिल्म बूरी तरह पीटी। मन्नारा 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘सीता’ में भी दिखाई दी थीं। मन्नारा चोपड़ा भले ही बॉलीवुड में अपने पैर न जमा पाई हो, लेकिन तेलुगू सिनेमा में उनका काफी नाम है, और कई हिट फिल्में कर चुकी हैं।

मन्नारा चोपड़ा और Kiss कॉन्ट्रोवर्सी
मन्नारा चोपड़ा कुछ समय पहले तब चर्चा में आईं जब फिल्म Thiragabadara Saami के इवेंट के दौरान डायरेक्टर ने उन्हें जबरदस्ती गाल पर किस कर लिया था। मन्नारा इस पर असहज हो गई थीं। इस पर मन्नारा ने बाद में कहा था कि डायरेक्टर थोड़ा ओवर-एक्साइटेड हो गए थे। उन्हें नहीं लगता कि डायरेक्टर के इरादे गलत थे।

वहीं , जिग्ना वोरा अभी एस्ट्रोलॉजी और टेरोट कार्ड रीडर हैं। पर वह पत्रकार रही हैं और ज्योतिर्मय डे की हत्या के आरोप में जेल भी गईं। जिग्ना वोरा पर हंसल मेहता की सीरीज ‘स्कूप’ भी आधारित थी।

कौन हैं जिग्ना वोरा?
जिग्ना वोरा वही हैं, जिनपर छोटा राजन के साथ मिलकर पत्रकार ज्योयतिर्मय डे की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगा था। हाल ही हंसल मेहता ने उन पर ‘स्कूप’ नाम की वेब सीरीज भी बनाई थी। सीरीज में जिग्ना वोरा की गिरफ्तारी की कहानी को दिखाया गया था। साल 2011 में कुछ अज्ञात हमलावरों ने मिड-डे के रिपोर्टर ज्योतिर्मय डे की हत्या कर दी थी। उस हत्या के दो मुख्य संदिग्धों में से एक जिग्ना वोरा थीं। वह एशियन एज में एक पत्रकार थीं। मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच की तो छोटा राजन और जिग्ना वोरा पर हत्या का आरोप लगा, और फिर जिग्ना को नवंबर 2011 में हिरासत में ले लिया गया था।

लिया था छोटा राजन का इंटरव्यू
जिग्ना वोरा ने ज्योतिर्मय डे की हत्या से कुछ दिन पहले ही छोटा राजन का इंटरव्यू भी लिया था। इस इंटरव्यू ने जिग्ना वोरा को सुर्खियों में ला दिया था। पर जिग्ना पर यह आरोप भी लगा कि उन्होंने ज्योतिर्मय डे के बारे में कई जानकारियां छोटा राजन को लीक कीं। छोटा राजन ने फिर ज्योतिर्मय डे पर हमला करवाया और मौत के घाट उतार दिया।

जिग्ना वोरा को जेल, अब क्या करती हैं वो?
जिग्ना वोरा पर आरोप था कि उन्होंने छोटा राजन को ज्योतिर्मय डे के बारे में अहम जानकारी दी थी। जिग्ना वोरा को इस मामले में छह साल तक जेल में रहना पड़ा था। लेकिन 2017 में उन्हें रिहा कर दिया गया था। जिग्ना वोरा ने जेल से बाहर आने के बाद एक किताब लिखी, जिसमें उन्होंने जेल का अपना अनुभव साझा किया था। अब वह टेरोट रीडर और ज्योतिषी हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button