ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Amitabh Bachchan: KBC के सफर को बिग बी ने कहा अलविदा, ब्लॉग में बताई शो से जुड़ी फीलिंग्स

वरना शुरु से लेकर अभी तक के सारे सीज़न्स में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही बतौर होस्ट नज़र आए हैं जिसके कारण उनका शो से अलग लगाव बना हुआ है। शो को लेकर बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि इस सीज़न का सफर तो ख़त्म होने वाला है लेकिन उम्मीद है कि सब एकसाथ फिर से मिलेगें।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शंहशाह (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर आई है, जिसे सुनकर फैंस बहुत ही ज़्यादा उदास हो गए हैं। ख़बर है कि सोनी टीवी पर आने वाला क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति जल्दी ही ऑफएयर होने वाला है और इसकी जानकारी ख़ुद बिग बी यानि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दी है। बिग बी (Amitabh Bachchan) ने बताया कि शो का शूट जल्दी ही ख़त्म होने वाला है और वो ऐसा महसूस कर रहे हैं कि उनसे शो छूट रहा है।

शो के साथ बिग बी का है अलग जुड़ाव

कौन बनेगा करोड़पति हर किसी का फेवरेट रियलिटी शो है क्योकि इस शो से लोग सिर्फ अच्छी रकम ही नही जीतते बल्कि ज्ञान की भी बहुत सारी बातें जानने को मिलती है। शो में आम आदमी के साथ-साथ सेलिब्रिटीज़ की भी मस्तियां देखने को मिलती है। इस रियलिटी शो को अमिताभ बच्चन साल 2000 से होस्ट कर रहे हैं। सिर्फ एक सीज़न को बॉलीवुड के किंग ख़ान यानि शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) ने होस्ट किया था। वरना शुरु से लेकर अभी तक के सारे सीज़न्स में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही बतौर होस्ट नज़र आए हैं जिसके कारण उनका शो से अलग लगाव बना हुआ है। शो को लेकर बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि इस सीज़न का सफर तो ख़त्म होने वाला है लेकिन उम्मीद है कि सब एकसाथ फिर से मिलेगें।

यह भी पढ़ें: Pathaan Song Besharam Rang Out:  दीपिका के अदाओं पर फिदा हुए फैंस, लोग कह रहे रुक गई धड़कनें, अब कर रहे शाहरुख के ‘पठान’ का इंतज़ार

ब्लॉग में कही दिल की बात

शो को लेकर केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा है और शो के ऑफएयर होने से जुड़ी अपनी फीलिंग्स शेयर की है। उन्होने शो के प्रतिभागियो के साथ-साथ उन सभी सेलीब्रिटीज़ का भी आभार जताया है जो शो का हिस्सा बनें और शो में बहुत सी जानकारियो से सबका ज्ञान बढ़ाया। बिग बी ने लिखा कि शो को होस्ट करना उनकी ड्यूटी है और इसे पूरा करने के लिए वो हमेशा अपना बेस्ट देगें।

कौन करेगा अगला सीज़न होस्ट?

शो ख़त्म होते ही अब केबीसी के अगले सीज़न को लेकर गॉसिप शुरु हो गई है। दर्शको के दिल में उत्सुकता है कि अगला सीज़न कबतक शुरु होगा और इसे कौन होस्ट करेगा? बता दें बिग बी अब 80 साल के हो चुके हैं जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि शायद अब वो शो को होस्ट ना करें। तो अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो कौन होस्ट करने वाला है क्योकि शो के मेकर्स के लिए भी ये बहुत बड़ा चैलेंज है। एक बार बिग बी के ना होने से शो की टीआरपी बहुत ही ज़्यादा गिर गई थी।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button