Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

AMU News: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में चली गोलियां, दो सुरक्षा कर्मचारी हुए घायल।

AMU News: Bullets fired in Aligarh Muslim University, two security personnel injured.

AMU News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपको झटका लगेगा। दरअसल अलीगढ़ के एक विश्वविद्यालय में फाइटिंग हुई है उसके बाद वहां के इलाकों में सनसनी फैल गई है। बता दें कि यह लड़ाई अलीगढ़ के मुस्लिम विश्वविद्यालय की मेडिकल कॉलोनी में हुआ है। जहां एक छोटी सी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते यह लड़ाई हाथापाई पर उतर गया और यह सब रजिस्टर के ऑफिस में तैनात दो कर्मचारियों के बीच हुआ है, जहां पर दोनों में एक दूसरे पर फायरिंग कर दी है।

वहीं फायरिंग होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और गोली लगने से दो कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। हालांकि वहां की डॉक्टर ने बताया कि दोनों की हालत गंभीर है इसलिए आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस पूरी घटना के बाद पुलिस की पूरी टीम मेडिकल कॉलेज में उपस्थिति रहे और इस घटना के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा कर आरोपी को पकड़ लिया।

वहीं आपको बता दें की घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी मौके से भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एएमयू में तैनात सुरक्षा कर्मचारियों ने दौड़ कर दोनों को पकड़ लिया। इस गोलीबारी की घटना सामने आने के बाद पूरे कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। गोली चलाने के बाद आस-पास मौजूद रहे सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हो गए और हमलावरों को तुरंत पकड़ लिया। इस पूरे मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और वहां के माहौल को अंडर कंट्रोल किया।

यह कोई पहली बार नहीं हुआ है अलीगढ़ के मुस्लिम यूनिवर्सिटी में कई बार ऐसी घटना सामने आई हैं, जिसे लेकर सबके मन में एक ही सवाल है कि आखिर एजुकेशन के इतने बड़े संस्था में ऐसी गलतियां कैसे हो सकती है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button