ट्रेंडिंग

Arvind Kejriwal Campaign: हरियाणा के रण में कूदेंगे अरविंद केजरीवाल, जमकर करेंगे चुनाव-प्रचार

Arvind Kejriwal CM Campaign: शराब घोटाले केस में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर निकल चुके हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को इस्तीफा दिया था. विधायक दल की बैठक के बाद आतिशी सर्व-सम्मति से दिल्ली की मुख्यमंत्री चुनी गई. 21 सितंबर को आतिशी दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. अब अरविंद केजरीवाल इस्तीफा देने के बाद हरियाणा चुनाव के दंगल में उतरने जा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल हरियाणा की सियासी पिच पर बैटिंग करेंगे यानि की बैक टू बैक रोड शो जनसभा करेंगे और AAP प्रत्याशियों के समर्थन में वोट की अपील करेंगे.

हरियाणा की जनता के बीच अरविंद केजरीवाल जाएंगे. सबसे पहले अरविंद केजरीवाल हरियाणा के जगाधारी में रोड शो से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. जगाधरी के बाद केजरीवाल डबवाली, रानिया, भिवानी, महम, पूंडरी, कलायत, रेवाड़ी, दादरी, असंध, बल्लभगढ़ और बादरा में भी अपना दमखम दिखाएंगे.केजरीवाल के कुल 31 रोड शो करने का प्लान है. हरियाणा के 11 जिले की विधानसभाओं को कवर करेंगे और जनता से आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगेंगे.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा बीजेपी को अपने ही मुख्यमंत्री पर भरोसा नहीं था इसलिए मनोहर लाल की जगह नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाया गया. बीजेपी ने जनता को केवल परेशान किया. इस बार जनता बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी को मौका देने जा रही है.

हरियाणा में आम आदमी पार्टी पूरे दमखम से चुनाव के मैदान में कूद गई है और जीत दर्ज करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. 5 अक्टूबर को हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होगी और 8 अक्टूबर को जनता किसके हक में फैसला सुनाएगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button