ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

Banke Bihari Mandir: मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह ने सपत्नी किये बांके बिहारी के दर्शन

म.प्र. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर से पवन हंस हेलिपैड पर उतरा। यहां से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। मंदिर पहुंच कर शिवराज सिंह चौहान ने ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की ।इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीच में कहा कि भगवान राधे कृष्ण सब पर कृपा करें।

वृंदावन (मथुरा) । वृंदावन स्थित बांके बिहारी मंदिर (Banke Bihari Mandir) में शनिवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे। म.प्र. के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी थी। CM शिवराज सिंह ने पत्नी संग बांके बिहारी के चरणों में मत्था टेककर पूजा अर्चना कर मनौती मांगी। उन्होंने देश व समाज की समृद्धि व खुशियों की प्रार्थना की।


म.प्र. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीकॉप्टर से पवन हंस हेलिपैड पर उतरा। यहां से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे। मंदिर पहुंच कर शिवराज सिंह चौहान ने ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की।इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीच में कहा कि भगवान राधे कृष्ण सब पर कृपा करें।

यह भी पढेंः Murder of ASI: बागो थाने के बैरक का दरवाजा तोड़कर सहायक उपनिरीक्षक की हत्या


इतनी ही नहीं बीती रात मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने परिवार के सदस्यों के साथ गोवर्धन की परिक्रमा की और दानघाटी मंदिर में दुग्ध अभिषेक कर पूजा अर्चना की थी। शिवराज सिंह चौहान धार्मिक यात्रा पर शुक्रवार की रात्रि को ही वृंदावन आ गए थे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button