उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Husband-Wife dispute:शादी के महज 4 साल बाद पति-पत्नी में ऐसा विवाद कि लोग हुए हैरान

नोएडा सेक्टर-39 की सफायर सोसाइटी से हैरान करने वाले सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं जिसमें एक शख्स एक महिला के साथ मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि व्यक्ति महिला को घर के अंदर से खींचकर बाहर निकाल रहा है।

दरअसल सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रही महिला और पुरुष दोनों पति-पत्नी (Husband-Wife dispute) हैं और विवाद के चलते पति अपनी पत्नी को घर के अंदर से खींचकर बाहर निकाल रहा है. घटना की पूरी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे कैद हो गयी हैं।
वीडियो में दिखाई दे रही महिला ने आरोप लगाया है कि पति ने उसके साथ मारपीट की और घर से बाहर निकाल दिया. वहीं इस पूरे मामले की महिला ने पुलिस से शिकायत की है और पुलिस को बताया कि ससुराल के लोग उस पर दहेज का दबाव बना रहे हैं जिसके चलते उसके साथ मारपीट भी की गयी. वहीं कोतवली प्रभारी अजय चाहर ने बताया कि मामले में आरोपी पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है औऱ जांच जारी है।

बताते चलें कि अलीगढ़ निवासी अंजली की शादी करीब चार साल पहले मथुरा के रहने वाले हरेंद्र के साथ हुई थी। (Husband-Wife dispute) महिला कै आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उस पर दहेज देने का लगातार दबाव बना रहे थे। अंजली के पिता नहीं है ऐसे में वो शादी का दहेज पूरा नहीं दे पाई थी. इसकी वजह से बार-बार ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ मारपीट करते रहते हैं

ये भी पढ़ें- वृंदावन पहुंचे एमपी CM शिवराज सिंह, पत्नी संग की पूजा-अर्चना

फिलहाल अंजली ने अलीगढ़ में पति और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा दिया है. उसने ये भी बताया कि बीते दिनों वो मथुरा ससुराल अपने कपड़े लेने गई थी. वहां सास और ससुराल के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी थी। लेकिन मामला बाद में समझा बुझा कर शांत करवाया गया था. इसके बाद पति के साथ नोएडा में रहने की बात हुई थी. लेकिन चीजें जस की तस रहीं औऱ उसके साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया गया।

वहीं जब अंजलि के पति से बात की गई तो उसका कहना है कि उसने नोएडा के फ्लैट को किराये पर उठाया था। कुछ दिन पहले अंजलि फ्लैट पर आई और किरायेदार को फ्लैट से बाहर कर दिया। इतना ही नहीं मथुरा के घर पर भी पत्नी ने ताला लगा दिया है औऱ मेरी मां से भी मारपीट करती है। वहीं मामले में पुलिस की ओऱ से कहा गया कि ये पति-पत्नी का आपसी विवाद (Husband-Wife dispute) है महिला थाने की प्रभारी तो उचित कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button