ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

BB16: घरवालों की इस हरकत से बिग बॉस ने उठाया ये बड़ा कदम, इस कनटेस्टेंट ने नहीं मानी अपनी गलती

टीवी पर सबसे ज़्यादा देखें जाना वाला रियलिटी शो बिग बॉस (BB16) का इंतज़ार फैंस को हर दिन रहता है। ये शो फुल ट्विस्ट और टर्नस के साथ आता है।

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज़्यादा देखें जाना वाला रियलिटी शो बिग बॉस (BB16) का इंतज़ार फैंस को हर दिन रहता है। ये शो फुल ट्विस्ट और टर्नस के साथ आता है। इसी के साथ शो के (BB16) आने वाले एपिसोड में जोरदार धमाका देखने को मिलेगा। बता दें आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस के कई बार मना करने के बावजूद भी घरवालों ने स्मोक करना बंद नही किया। कंटेस्टेंट्स की इस काम के वजह से शो के मेकर्स काफी नाराज़ हो गए। जिससे बिग बॉस का भी पारा चढ़ गया।

खुलेआम स्मोकिंग पड़ा महंगा

इससे पहले बिग बॉस के (BB16) होस्ट सभी कनटेस्टेंट को वाकेंड के वार में स्मोकिंग करने के लिए फटकार लगा चुके हैं लेकिन इसके बाद भी घरवालें अपनी हरकतों से बाज नही आए और फिर से वही काम किया। अब बिग बॉस का एक नया प्रोमो देखने को मिल रहा है जिसमे बिग बॉस घरवालों के खिलाफ कड़ी प्रक्रिया करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘आप जैसे हीरो हों तो विलेन की जरूरत ही क्या है। मुबारक हो, होना तो आपके एक्सपीरियंस पर गर्व चाहिए था लेकिन आपकी आपकी एक हरकत पर बेहद शर्मिंदगी हो रही है।’

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Wedding: KBC 14 में बिग बी ने अपना शादी पर किया खुलासा, कहा- ‘इस वजह से रचाया था जया से ब्याह’ 

साजिद ने नही मानी गलती

बिग बॉस (BB16) के इस कड़े एक्शन के बाद जहां टीना दत्त और प्रियंका चौधरी हक्के-भक्के थे, वहीं दूसरी तरफ साजिद ख़ान इसके लिए बिलकुल भी गिल्ट नही महसूस कर रहे थें। वहीं शालीन भनोट इस काम के कारण कैमरे के सामने जाकर बिग बॉस से माफी मांग रहे थें। टीना दत्त भी शालीन से बात करते हुए कहती नज़र आ रही थीं कि बिग बॉस के इतिहास मे ऐसा कभी नही हुआ था और टीना की ये बात 100% सच है। बिग बॉस में ऐसा कभी नही हुआ कि कभी ऐसा एक्शन लेना पड़ा हो।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button