ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Pratapgarh News: घुइसरनाथ धाम पहुंची भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह, कांग्रेस नेता की तारीफ में पढ़े कसीदे

विधानसभा सत्र में कांग्रेस कानपुर देहात की घटना के साथ ही महंगाई, बेरोजगारी व गन्ना किसानों के भुगतान के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी, भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह की नई फ़िल्म अग्निसाक्षी जल्द होगी रिलीज। कांग्रेस नेता की तारीफ में पढ़े कसीदे, हिंदी फिल्मों काम करने की इच्छुक हैं अक्षरा। घुइसरनाथ मन्दिर पर 28वें एकता महोत्सव के समापन के मौके पर पार्श्व गायक रवी त्रिपाठी के साथ अक्षरा ने जमकर मचाया धमाल।

प्रतापगढ़(Pratapgarh) जिले के बाबा घुइसरनाथ धाम में आयोजित राष्ट्रीय एकता समारोह में पहुंची भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने अपने गानों व नृत्य से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया, अक्षरा को देखने और सुनने को सैलाब उमड़ पड़ा था।

इन्हें भी पढ़ें.CM Yogi Adityanath: योगी ने गोरखनाथ के दर्शन-पूजन कर लगाया जनता दरबार, गायों को खिलाया गुड़

इस दौरान उन्होंने जब रामपुर खास की जनता को लव यू बोला तो लोगों ने जमकर तालियां बजाई, बाबा घुइसरनाथ नाथ धाम में आयोजित इस कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के अलावा विधानमंडल की दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी बाबा घुइसरनाथ धाम का दर्शन किया और इलाके में शांति और संपन्नता के लिए बाबा से प्रार्थना किया। तस्वीरें लालगंज इलाके के बाबा घुइसरनाथ धाम की हैं जहां आयोजित 28वे राष्ट्रीय एकता महोत्सव के समापन में पहुंची अक्षरा सिंह ने पार्श्व गायक रवी त्रिपाठी के साथ कार्यक्रम में जमकर धमाल मचाया, भोजपुरी गानों और नृत्य के दौरान उमड़ा हुजूम झूम उठा और युवाओं न जमकर ठुमके लगाए। इस  दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म अग्निसाक्षी के बारे में भी जानकारी दी, और हिन्दी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई इसके लिए प्रयास भी जारी है। वही कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता आराधना मिश्रा “मोना” ने बाबा के दर्शन किए और आज से शुरू हो रहे बजट काल में कानपुर अग्निकांड में हुई मां बेटे की मौत के अलावा भाजपा के विधायकों द्वारा किए जा रहे हैं भ्रष्टाचार समेत अन्य मुद्दों को ज़ोरशोर से उठाने की बात कही। 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button